गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज थत्यूड़ का एनएसएस शिविर संपन्न

गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज थत्यूड़ का एनएसएस शिविर संपन्न
Spread the love

थत्यूड़। गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज, थत्यूड़ की एनएसएस इकाई का सात दिवसीय विशेष शिविर शानदार सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के साथ संपन्न हो गया।

म्ंगलवार को कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ पंकज कुमार पांडे, थानाध्यक्ष मनीष नेगी, ग्राम प्रधान प्रीति सजवान ने समापन कार्यक्रम का दीप प्रज्जवलित कर शुभारंभ किया। कार्यक्रम का संचालन कार्यक्रम अधिकारी डॉक्टर संदीप कश्यप ने किया।

आंचल और श्वेता ने सरस्वती वंदना स्वागत गीत प्रस्तुत किया। सांस्कृतिक कार्यक्रम में नीरज व शीतल ने गढ़वाली गीत तथा कृष्णा अंजलि कौशल अमीषा कृष्णा ने अपनी मनमोहक सांस्कृतिक प्रस्तुतियों प्रस्तुत की शिवानी और आयुष ने अपने सात दिवसीय शिविर के अनुभव को अतिथियों के समक्ष साझा किया।

स्वयं सेवी नीरज ने शिविर के अनुभव को यादगार बताते हुए कहा कि वह इन अनुभवों को अपने जीवन में हमेशा याद रखेंगे और यहां दी गई जानकारियों को अन्य लोगों के साथ भी साझा करेंगे थाना अध्यक्ष मनीष नेगी शिक्षक अभिभावक संघ के अध्यक्ष जगदीश कुशलगढ़ ग्राम प्रधान प्रीति शिशु मंदिर के आचार्य केसी बडोनी ने भी छात्र छात्राओं का मार्गदर्शन किया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

प्रिंसिपल व आमंत्रित अतिथि स्वास्थ्य विभाग के ओम प्रकाश थानाध्यक्ष ग्राम प्रधान पति सजवान डॉक्टर पंकज पांडे डॉ अखिल गुप्ता तथा आमंत्रित अतिथियों ने उत्कृष्ट कार्य करने वाले स्वयंसेवी नीरज कुमार कृष्ण कुशल वालों को सम्मानित किया।

विभिन्न प्रतियोगिताओं में प्रथम आने वाली प्रीति आरती पूजा आंचल शीतल शिवानी आयुष शुभम सुमित स्वयंसेवी छात्राओं को सम्मानित किया प्राचार्य ने छात्र छात्राओं को नियमित रूप से महाविद्यालय आने और महाविद्यालय में उपलब्ध शिक्षकों व संसाधनों उपयोग करने की सलाह दी कार्यक्रम को सफल बनाने में मुख्य रूप से डॉक्टर संगीता खारवाल डॉक्टर संगीता सिदोला डॉक्टर बिट्टू सिंह डॉ रवि चंद्रा महावीर प्रसाद जी का सहयोग रहा कार्यक्रम के अंत में कार्यक्रम अधिकारी संदीप कश्यप ने आमंत्रित अतिथियों और कार्यक्रम में सहयोग देने वाले हैं प्रत्येक व्यक्ति का धन्यवाद ज्ञापन किया।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.