गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज चकराता के वार्षिकोत्सव में जौनसारी लोक संस्कृति की धूम

गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज चकराता के वार्षिकोत्सव में जौनसारी लोक संस्कृति की धूम
Spread the love

विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय प्रदर्शन करने वाले छात्र/छात्राएं हुई सम्मानित

तीर्थ चेतना न्यूज

चकराता। गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज, चकराता के वार्षिकोत्सव जौनसारी लोक संस्कृति की शानदार प्रस्तुति और पुरस्कार वितरण के साथ संपन्न हो गया।

गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज, के वार्षिकोत्सव में जौनसारी लोक संस्कृति की धूम रही। कॉलेज के छात्र/छात्राओं ने इसमें बढ़ चढ़कर शिरकत की। इस अवसर पर मेधावी,सर्वश्रेष्ठ अनुशासित, क्रीड़ा चैंपियन और विभागीय परिषद प्रतियोगिताओं के विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया।

शुक्रवार को महाविद्यालय सभागार में आयोजित कार्यक्रम में समारोहक डा.सुनील कुमार ने संचालन करते हुए वार्षिक आख्या प्रस्तुत की और महाविद्यालय की सालभर की उपलब्धियों को रेखांकित किया।कॉलेज के प्रिंसिपल प्रो. केएल तलवाड़ ने इस मौके पर पुरस्कार प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि लक्ष्य की प्राप्ति कड़ी मेहनत से ही संभव है।

वर्तमान सत्र में विज्ञान संकाय की कक्षाएं शुरू होने को उन्होंने विशेष उपलब्धि बताया। कहा कि निशुल्क टैबलेट वितरण में चकराता महाविद्यालय 95 प्रतिशत लक्ष्य प्राप्त कर चुका है जो जनपद देहरादून में सर्वाधिक है।समारोह में डा.सीमा पुंडीर के निर्देशन में छात्र-छात्राओं ने जौनसारी व राजस्थानी लोक नृत्य की आकर्षक प्रस्तुति से खूब वाहवाही बटोरी।

पी.टी.ए.अध्यक्ष बलबीर सिंह तोमर ने बतौर विशिष्ट अतिथि अपने संबोधन में महाविद्यालय की निरंतर प्रगति पर शुभकामनाएं दी।कार्यक्रम में डा. सुनीता,डा.अरविंद वर्मा,डा.कुलदीप चौधरी,डा.संजीव शर्मा,डा.नरेश चौहान,डा.आराधना भंडारी,डा.स्वाति शर्मा,डा.पवन भट्ट, अमित तोमर, सूरज तोमर,रोशन लाल, अंकुर शर्मा,अंजली देवी,रोशन बख्श, मौहम्मद शफीक, अर्जुन सिंह सहित तमाम विद्यार्थी मौजूद रहे।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.