जिला प्रशासन के सामने गवर्नमेंट पीजी कॉलेज गोपेश्वर हुआ पस्त

जिला प्रशासन के सामने गवर्नमेंट पीजी कॉलेज गोपेश्वर हुआ पस्त
Spread the love

सद्भावना क्रिकेट मैच

तीर्थ चेतना न्यूज

गोपेश्वर। गवर्नमेंट पीजी कॉलेज और जिला प्रशासन के बीच हुए सद्भावना क्रिकेट मैच में जिला प्रशासन की टीम विजयी रही। जिला प्रशासन ने खेल के हर क्षेत्र में पीजी कॉलेज को पस्त किया।

जी 20 सम्मेलन अभियान के तहत आज जिला प्रशासन चमोली एवं पीजी कॉलेज गोपेश्वर के मध्य एक सद्भावना क्रिकेट मैच खेला गया। रविवार को पुलिस मैदान गोपेश्वर में आयोजित इस मैच में जिला प्रशासन चमोली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया और निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट खोकर 178 बनाये।

जवाबी मुकाबले में पीजी कॉलेज गोपेश्वर ने 141 रन बनाकर सारे विकेट खो दिए और जिला प्रशासन चमोली ने 37 रन से यह सद्भावना मैच जीत लिया। आशीष को बेहतर प्रदर्शन करने पर मैन ऑफ द मैच चुना गया। विजेताओं को पुरस्कृत करते हुए जिला जज धनंजय चतुर्वेदी ने कहा कि इस तरह के सद्भावना मैचों के आयोजन से समाज के विभिन्न विभागों में निश्चित तौर पर आपसी सद्भावना विकसित होती है और खेल भावना का विकास होता है।

विशिष्ट अतिथि गोपेश्वर महाविद्यालय की प्राचार्य प्रो० रचना नौटियाल ने कहा कि दोनों टीमों ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया और इस तरह के सद्भावना मैच आगे भी खेले जाते रहेंगे।

इस अवसर पर जिला प्रशासन के कप्तान संयुक्त मजिस्ट्रेट डॉ दीपक सैनी, पुलिस कप्तान पदमेंद्र डोभाल, पीजी कॉलेज के कप्तान डॉ सुमित सजवाण, खेल प्रशिक्षक डॉ अखिलेश कुकरेती, टीम प्रबंधक डॉ दर्शन सिंह नेगी, डॉ जगमोहन नेगी, डॉ ललित तिवारी आदि उपस्थित रहे।

Tirth Chetna

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *