देवप्रयाग से कांग्रेस प्रत्याशी मंत्री प्रसाद नैथानी ने किया नामांकन

देवप्रयाग से कांग्रेस प्रत्याशी मंत्री प्रसाद नैथानी ने किया नामांकन
Spread the love

देवप्रयाग। देवप्रयाग विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री मंत्री प्रसाद नैथानी ने नामांकन पत्र दाखिल किया। इस मौके पर मंत्री समेत कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में कहा कि जनता परिवर्तन का मूड़ा बना चुकी है। जनता को विकास के लिए कटिबद्ध प्रतिनिधि चाहिए।

पांचवी विधानसभा के लिए उत्तराखंड की 70 विधानसभा सीटों पर एक चरण में 14 फरवरी को मतदान होना है। इसके लिए इन दिनों नामांकन प्रक्रिया गतिमान है। सोमवार को देवप्रयाग विधानसभा सीट पर कांग्रेस के प्रत्याशी एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री मंत्री प्रसाद नैथानी ने नामांकन पत्र दाखिल किया।

कोविड-19 के आलोक में निर्वाचन आयोग की गाइड लाइन के तहत नैथानी ने रिटर्निंग ऑफिसर के सम्मुख नामांकन पत्र दाखिल किया। नमांकन पत्र दाखिल करने के बाद मंत्री प्रसाद नैथानी ने कहा कि राज्य के लोग परिवर्तन चाहते हैं। देवप्रयाग विधानसभा क्षेत्र के लोग कांग्रेस शासन को याद कर रहे हैं। तब आम जन की शासन/प्रशासन में सुनवाई होती थी।

इस मौके पर कांग्रेस नेता रघुवीर भंडारी, कुंदन बिष्ट, सेवा दल के राकेश बिष्ट, उत्तम असवाल, दीपक सजवाण, उदय रावत, राजेंद्र सिंह रावत, आशीष पंवार, राम लाल नौटियाल, दिनेश स्नेही, श्रीधर श्रेष्ठ, महावीर बिष्ट, आदि मौजूद थे।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.