कांग्रेसियों ने फूंका केंद्र सरकार का पुतला

कांग्रेसियों ने फूंका केंद्र सरकार का पुतला
Spread the love

ऋषिकेश। केंद्र सरकार पर विपक्ष के नेताओं को बोलने से रोकने और इनफोर्समेंट एजेंसियों के माध्यम से लोकतंत्र का गला घोंटने का आरोप लगाते हुए कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार का पुतला फूंका।

गुरूवार को रेलवे रोड स्थित कांग्रेस कार्यालय के सम्मुख कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार और ईडी के खिलाफ जोरदार नारेबाजी करते हुए पुतला फूंका। इस मौके पर महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अध्यक्ष महंत विनय सारस्वत ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा लगातार लोकतंत्र की हत्या की जा रही है।

विपक्ष के नेताओं को सच बोलने से रोका जा रहा है और यदि फिर भी कोई उनके प्रभाव में नहीं आ रहा है तो उसके खिलाफ वह ईडी और सीबीआई लगाकर उन्हें फंसाने का काम कर रही ह।ै इस प्रकार की दमनकारी नीतियों के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आया है
कार्यकारी अध्यक्ष सुधीर राय ने कहा कि देश में भाजपा केंद्र और राज्यों में अच्छी सरकार देने में असफल रही है। बेरोजगार नौजवनों को छला जा रहा है। उत्तराखंड में भ्रष्टाचार के तमाम मामले हैं। अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की परीक्षा इस बात का प्रमाण है।

केंद्र और राज्य दोनों सरकारों के जनविरोधी चेहरे को बेनकाब करने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर उतर चुका है। इस मौके पर प्रदेश सचिव मदन मोहन शर्मा, प्रदेश सचिव मनोज गुसाईं ,पार्षद दल के नेता मनीष शर्मा, राकेश सिंह मियां, देवेंद्र प्रजापति,ललित मोहन मिश्र, शकुंतला शर्मा ,विजयलक्ष्मी शर्मा, सरोज देवरानी, कमलेश शर्मा, चंदन सिंह पवार, प्रदीप जैन, उमा ओबरॉय, योगेश शर्मा ,मनीष जाटव, रुकाम सिंह पोखरियाल, इमरान सैफी ,मुकेश वत्स,एवं कार्यालय प्रभारी अशोक शर्मा उपस्थित थे।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.