भाजपा ने उत्तराखंड को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दियाः हरीश रावत

भाजपा ने उत्तराखंड को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दियाः हरीश रावत
Spread the love

ऋषिकेश। परिवर्तन के संकल्प और जनता से भाजपा की सरकार को उखाड़ फेंकने की अपील के साथ कांग्रेस के दिग्गज नेता एवं चुनाव संचालन समिति के मुखिया हरीश रावत ने भाजपा पर राज्य को भ्रष्टाचार का अड्डा बना देने का आरोप लगाया।

पूर्व सीएम एवं कांग्रेस की चुनाव संचालन समिति के मुखिया हरीश रावत शनिवार को प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल के साथ ऋषिकेश विधानसभा के अम्बेडकर चौक से त्रिवेणी घाट तक मतदाता जागरूकता अभियान के तहत पदयात्रा में शिरकत कर रहे थे।

इस मौके पर पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि भाजपा ने उत्तराखंड को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया है। बेरोजगारी की दर राज्य में सबसे अधिक पहुँच गयी है । क्षेत्रवासियों से अपील करते हुए कहा कि राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद राज्य का चौमुखी विकास किया जाएगा।

प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि भाजपा सरकार ने इन पांच सालों में तीन मुख्यमंत्री बनाए। मगर, एक भी ऐसा काम नहीं किया जो भाजपा जनता के सामने रख सकें। उन्होंने क्षेत्रवासियों से आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की अपील की।

कांग्रेस के प्रदेश महासचिव राजपाल खरोला ने कहा की गत एक दिसम्बर से कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ ऋषिकेश विधासनभा के नगर निगम क्षेत्र और ग्रामीण क्षेत्र में युवाओं को वोट बनाने के लिए जागरूक किया और क्षेत्र कांग्रेस के पक्ष में वोट डालने की अपील करी ।

क्षेत्र से मिले अपार प्यार और समर्थन से पदयात्रा के कार्यकम को 31 दिन तक चलाया गया और आज मतदाता जागरूकता अभियान का समापन श्री हरीश रावत जी और श्री गणेश गोदियाल जी की उपस्थिति में हजारो लोगो के जनसमूह के साथ पदयात्रा निकालकर किया गया ।

खरोला ने कहा की पदयात्रा में ऋषिकेश विधानसभा के तमाम ग्रामीण क्षेत्र और नगर निगम क्षेत्रों से लोगो ने प्रतिभाग किया और भाजपा को ऋषिकेश विधानसभा से उखाड़ने का संकल्प लिया।

पदयात्रा का समापन त्रिवेणी घाट पर माँ गंगा की आरती के साथ संपन्न हुआ जिसमे सभी ने माँ गंगा को नमन करते हुए आशीर्वाद प्राप्त किया और प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनने की कामना करी ।

खरोला ने क्षेत्रीय विधायक, विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल पर आरोप लगाते हुए कहा की चुनाव आते ही विधायक की आँखे क्षेत्र के विकास के लिए खुल गयी है और अब उन्हें आचार संहिता से कुछ दिन पहले क्षेत्र की विकास की सुध लेनी शुरू करी है, परन्तु क्षेत्र की जनता उनके झूठे वादों और घोषणाओं को अब समझ चुकी है और भाजपा को ऋषिकेश विधानसभा से जड़ से उखाड़ने का कार्य करेगी ।

कार्यक्रम में ब्रह्म स्वरूप ब्रह्मचारी, शूरवीर सिंह सजवान ,विजय सारस्वत जयेंद्र रमोला,दीप शर्मा ,डॉ केएस राणा, सुनील गुलाटी ,रामविलास रावत ,लल्लन राजभर ,शैलेंद्र बिष्ट, विजयपाल रावत, विनय सारस्वत, सुधीर राय ,मनीष शर्मा, नंदकिशोर जाटव ,पुष्पा मिश्रा ,संजय गुप्ता, विवेक तिवारी, वेद प्रकाश शर्मा, मदन मोहन शर्मा ,बर्फ सिंह पोखरियाल, देवेंद्र रावत ,देवेंद्र प्रजापति ,अरविंद जैन ,प्यारेलाल जुगलान , सरोज देवराडि, मधु जोशी, विमला रावत, मुकेश जाटव, परमेश्वर राजभर, ध्यान सिंह अस्वाल ,राजेंद्र गैरोला ,मनोज गुसाईं, ऋषि पोसवाल, विजयपाल पवार ,दीनदयाल राजभर, राकेश मियां ,सोनू पांडे ,विक्रम भंडारी ,एकांत गोयल ,अभिनव मलिक, कमला प्रसाद भट्ट, अभिषेक शर्मा ,जगत नेगी, रामकुमार बर्तोलिया, शिवा सिंह, भगवान सिंह पवार, राधा रमोला ,शकुंतला शर्मा ,विजयलक्ष्मी शर्मा आदि लोग उपस्थित रहे।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.