छात्र संगठन अभाविप की मांग, सबको मिले सीएम टेबलेट योजना का लाभ

छात्र संगठन अभाविप की मांग, सबको मिले सीएम टेबलेट योजना का लाभ
Spread the love

कोटद्वार। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की कोटद्वार इकाई ने गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज, भाबर के प्रत्येक छात्र को मुख्यमंत्री टेबलेट योजना का लाभ देने की मांग की है।

अभाविप के नगर मंत्री सागर कंडवाल व जिलासह संयोजक अजय रावत ने शुक्रवार को गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज, के प्रिंसिपल को इस संबंध में ज्ञापन सौंपा। साथ ही उपजिलाधिकारी कार्यालय के माध्यम से जिलाधिकारी को भी ज्ञापन प्रेषित किया गया।

ज्ञापन में कहा गया है कि कॉलेज के अधिकांश छात्र आर्थिक रूप से कमजोर परिवारों से आते हैं। छात्रों के लिए अपनी धनराशि से टेबलेट क्रय करना संभव नहीं है। कॉलेज प्रशासन छात्र के खाते में निर्धारित धनराशि देने से पहले बिल मांग रहा है। इससे गरीब छात्रों के सम्मुख मुश्किल पैदा हो गई।

ज्ञापन में मुख्यमंत्री टैबलेट योजना का लाभ मिले तथा कोई भी छात्र इस योजना से वंचित ना रहे इसके लिए पूर्व में ही डी.बी.टी के माध्यम से छात्रों के बैंक खाते में टैबलेट खरीदने के लिए धनराशि अंतरित की जाए तत्पश्चात टैबलेट क्रय करने के बाद बिल मांगा जाए।

कॉलेज के प्रिंसिपल विजय कुमार अग्रवाल जी ने आश्वासन दिया कि शीघ्र अति शीघ्र इस समस्या का हल निकाला जाएगा। ज्ञापन देने में इकाई अध्यक्ष मनजीत थपलियाल ,इकाई उपाध्यक्ष विपुल उपस्थित रहे।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.