ऋषिकेश में धूमधाम से मनाया गया कांग्रेस का 137 वां स्थापना दिवस

ऋषिकेश में धूमधाम से मनाया गया कांग्रेस का 137 वां स्थापना दिवस
Spread the love

ऋषिकेश। तीर्थ नगरी ऋषिकेश में कांग्रेस का 137 वां और कांग्रेस सेवादल का 99 वां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कांग्रेस जंगे आजादी की पार्टी है।

महानगर कांग्रेस कमेटी के बैनर तले चंद्रेश्वर नगर में आयोजित कार्यक्रम में पार्टी का 137 वां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया। वनदेमातरम गीत गाकर की गयी वरिष्ठ नेताओ द्वारा संयुक्त रूप से ध्वज आरोहण किया गया।

जन गण मन के साथ समस्त कार्यकर्ताओं और नेताओ ने कांग्रेस पार्टी को मज़बूत करने और कांग्रेस रीति नीति को जन जन तक पहुँचाने की शपथ ली। इस मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री शूरवीर सिंह सजवान एवं प्रदेश महामंत्री राजपाल खरोला ने कहा की कांग्रेस पार्टी आजादी के आंदोलन की पार्टी है।

उसके नेता जंगे आजादी में देश को स्वतंत्र कराने के लिए लड़े। देश में लोकतंत्र स्थापित किया। आज फिर से जरूरत है कि कांग्रेस कार्यकर्ता लोकतंत्र विरोधियों के खिलाफ सड़कों पर उतरें। आइसीसी सदस्य जयेन्द्र रमोला और महानगर इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष सुधीर राय ने कहा की विपक्ष में बैठी सरकार कांग्रेस के स्वर्णिम इतिहास को तोड़ मरोड़ कर पेश कर रही है हमारे नायकों को खलनायक बनाने का कार्य किया जा रहा है लेकिन वो दिन दूर नहीं जब सच जनता के सामने आएगा और जनता ऐसी तानाशाही सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेगी।

कार्यक्रम में सेवा दल से एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं से ये अपील भी की गई अधिक से अधिक लोगों तक कांग्रेस के बारे में लोगों को अवगत कराए । कार्यक्रम की अध्यक्षता महंत विनय सारस्वत और संचालन राम कुमार भतलिए ने किया।
इस मौके पर कांग्रेस सेवा दल के जिलाध्य्क्श सतेन्द्र पंवार, नगर निगम में कांग्रेसी के नेता प्रतिपक्ष मनीष शर्मा महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सरोज देवरानी पार्षद राकेश मियाँ शकुंतला शर्मा मधु मिश्रा अरविंद जैन संजय भारद्वाज नंदकिशोर जाटव ओबी सी के जिलाध्य्क्स परमेश्वर राजभर दिनदयाल राजभर रोशनी देवी रमेश गोर प्रदीप जैन अशोक शर्मा शकुंतला धीमन मंतोष पासवानइमरान सैफि शाहरुख़ आदि उपस्थित थे।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.