केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का उत्तराखंड दौरा टला, अब 29 व 30 अक्तूबर को आएंगे

Spread the love

देहरादून । केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का उत्तराखंड दौरा टल गया है। उन्हें 16 व 17 अक्तूबर को उत्तराखंड आना था लेकिन अब वह 29 व 30 अक्तूबर को आएंगे। पार्टी के प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार के मुताबिक, व्यस्तता के चलते गृह मंत्री अब नई तिथियों पर आएंगे। उनके 29 अक्तूबर से दो दिवसीय दौरे पर आने की संभावना है। कुछेक दिन में कार्यक्रम फाइनल हो जाएगा। पार्टी शाह का एक सार्वजनिक कार्यक्रम कराने पर गंभीरता से विचार कर रही है। अनुमति मिलने पर इसे अंतिम रूप दिया जाएगा। भाजपा प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार पार्टी के सभी प्रभारी व सह प्रभारी विधानसभा क्षेत्रों में प्रवास करेंगे। प्रवास के दौरान वे बूथ स्तर पर पार्टी के कार्यक्रमों को ठीक संचालित कराने और संगठन बूथ स्तर तक सक्रिय करने के लिए मार्गदर्शन देंगे।

पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने प्रदेश संगठन के सभी प्रभारियों व सह प्रभारियों को सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में प्रवास करने के निर्देश दिए हैं। सभी प्रभारियों व सह प्रभारियों को भ्रमण के लिए विधानसभाएं बांट दी गई हैं।

16 व 17 को आएंगे सह चुनाव प्रभारी आरपी सिंह

भाजपा के सह चुनाव प्रभारी आरपी सिंह 16 व 17 अक्तूबर को ऊधमसिंह नगर जिले की विधानसभाओं का दौरा करेंगे। उनका कार्यक्रम तय हो गया है। उनके अलावा सह चुनाव प्रभारी लॉकेट चटर्जी कुमाऊं में अल्मोड़ा व पिथौरागढ़ जिले की विधानसभाओं का दौरा करेंगी। संगठन की प्रदेश सह प्रभारी रेखा वर्मा को टिहरी और पौड़ी जिले की विधानसभा क्षेत्रों का भ्रमण करना है। पार्टी प्रभारी दुष्यंत गौतम देहरादून और हरिद्वार जिले की विधानसभा क्षेत्रों में संगठन की चुनावी गतिविधियों को परखने आएंगे।

चुनावी माहौल बनाने के लिए दीवार लेखन अभियान

पार्टी ने हर विधानसभा क्षेत्र में दीवार लेखन अभियान शुरू कर दिया है। हर बूथ पर 10 दीवारों पर लेखन होगा। दीवारों पर अबकी बार 60 पार व बूथ जीता चुनाव जीता नारे लिखे जाएंगे। केंद्रीय व्यवस्था के तहत पांच दीवारों पर लेखन होगा

हर विधानसभा क्षेत्र में 10 से प्रबुद्धजन गोष्ठी

पार्टी 10 से 25 अक्तूबर तक हर विधानसभा क्षेत्र में प्रबुद्धजन गोष्ठी करेगी। बुद्धिजीवी नेताओं के सम्मेलन होंगे। 20 अक्तूबर से तीन नवंबर तक मेरा परिवार भाजपा परिवार अभियान चलेगा।

Amit Amoli

Leave a Reply

Your email address will not be published.