बंद घर में हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, सामान सहित आरोपी गिरफ्तार

Spread the love

विकासनगर। कोतवाली पुलिस ने सिंचाई विभाग कर्मचारी के बंद घर में दिनदहाड़े हुई लाखों रुपये की चोरी के मामले का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को चोरी के सामान सहित गिरफ्तार कर दिया है। जबकि एक आरोपी फरार हो गया। आरोपी को पुलिस ने जेल भेज दिया है। जबकि फरार आरोपी की पुलिस तलाश में जुटी है।
सरोज पत्नी पालाराम निवासी वार्ड नंबर चार असनबाग हरबर्टपुर डाकपत्थर सिंचाई विभाग में नौकरी करती हैं। सरोज ने कोतवाली पुलिस को 26 सितंबर को तहरीर देकर बताया कि 25 सितंबर को वह सुबह घर और गेट पर ताले लगाकर ड्यूटी चले गईं थीं। घर में कोई मौजूद नहीं था। बताया कि शाम को जब घर लौटीं तो घर के ताले टूटे थे। घर के अंदर आलमारियों के लॉकर तोड़कर चोर पांच हजार रुपये की नगदी और सोने-चांदी के सारे जेवर चुराकर ले गये। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए एक आरोपी को देहरादून रोड पर धार्मिकल स्थल के पास से गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपी वीरपाल उर्फ मनोज पुत्र ऋषिपाल निवासी वार्ड नंबर चार आसनबाग के पास से चोरी के एक जोड़ी कान के टॉप्स, पाइजेब, तीन चांदी के सिक्के और बाइस सौ रुपये की नगदी बरामद की है। जबकि मौके से एक आरोपी अमन उर्फ मोनू पुत्र मोहनलाल निवासी वार्ड नंबर चार फरार हो गया। गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि चोरी का अन्य सामान अमन उर्फ मोनू के पास है। चौकी प्रभारी प्रमोद कुमार ने कहा कि गिरफ्तार आरोपी को कोर्ट में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है। फरार आरोपी की तलाश जारी है। जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा। पुलिस की टीम में चौकी प्रभारी के साथ कांस्टेबल नवीन कोहली, प्रवीण, दीपक, रजनीश व राकेश राणा शामिल रहे।

Amit Amoli

Leave a Reply

Your email address will not be published.