उत्तराखंड में कोरोना से मुक्त होने वाला पहला जिला बना टिहरी, कोई सक्रिय मामला

उत्तराखंड में कोरोना से मुक्त होने वाला पहला जिला बना टिहरी, कोई सक्रिय मामला
Spread the love

उत्तराखंड में कोरोना से मुक्त होने वाला पहला जिला बना टिहरी, कोई सक्रिय मामला।

देहरादून। कोरोना संक्रमण के लिहाज से उत्तराखंड के लिए एक अच्छी खबर है। राज्य के टिहरी जनपद में कोरोना का अब कोई सक्रिय मामला नहीं है। दूसरी लहर में टिहरी कोरोना मुक्त होने वाला पहला जिला है। इसके अलावा बागेश्वर व ऊधमसिंहनगर में भी अब सक्रिय मामले इकाई की संख्या में हैं। इधर, सोमवार को प्रदेश में कोरोना के 25 नए मामले आए हैं। वहीं, 35 मरीज स्वस्थ हुए हैं। राहत की बात ये है कि कोरोना संक्रमित किसी मरीज की मौत नहीं हुई है।

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को निजी व सरकारी लैब से 16 हजार 499 सैंपल की जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई है। इनमें 16474 सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव आई है। देहरादून में सबसे ज्यादा आठ व्यक्तियों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है।

वहीं अल्मोड़ा में चार, उत्तरकाशी में तीन और चंपावत,पौड़ी गढ़वाल व रुद्रप्रयाग में दो-दो लोग संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा चमोली, हरिद्वार, नैनीताल व ऊधमसिंहनगर में भी कोरोना का एक-एक मामला आया है। बागेश्वर, पिथौरागढ़ व टिहरी गढ़वाल में कोरोना का कोई नया मामला नहीं आया है।

बता दें कि प्रदेश में अब तक कोरोना के तीन लाख 43 हजार 125 मामले आए है, जिनमें तीन लाख 29 हजार 306 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। फिलवक्त कोरोना के 379 सक्रिय मामले हैं। वहीं कोरोना संक्रमित 7388 मरीजों की अब तक मौत हो चुकी है।

Amit Amoli

Leave a Reply

Your email address will not be published.