आम आदमी पार्टी को झटका, 75 कार्यकर्ताओ ने झाड़ू छोड़ कमल को अपनाया

Spread the love

देहरादून। सैकड़ो आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने ‘आप’ को छोड़ भाजपा मुख्यालय में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली। यह कार्यकर्ता हरिद्वार जिले और ऋषिकेश से हैं । प्रदेश भाजपा कार्यालय में उत्तराखण्ड प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम, प्रदेश अध्यक्ष श्री मदन कौशिक, महामंत्री (संगठन) अजेय एवं प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार की उपस्थिति में आम आदमी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने बीजेपी का दामन थामा। इस मौके पर दुष्यंत कुमार गौतम ने कहा कि आम आदमी पार्टी से जो लोग भाजपा में आए हैं वो हमारे परिवार के सदस्य और उनका सम्मान पार्टी में सुरक्षित रहेगा। उनके पार्टी में शामिल होने से भाजपा प्रत्याशियों की जीत का अंतर बढ़ेगा।

प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने ने कहा कि जो आज आम आदमी पार्टी के गठन से आम आदमी पार्टी को सेवा देरहे पदाधिकारी व कार्यकर्ता अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की और उत्तराखंड में भाजपा सरकार की कल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित होकर आज भाजपा का दामन थाम रहे हैं उनका फैसला सुखद और प्रदेश हित में है। उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य की योजनाओं को गरीबों तक पहुंचाने में प्रयास करेंगे ऐसी उन सभी से अपेक्षा है।

भाजपा के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने कहा कि कांग्रेस हमेशा से ही देश के विरोधियों को आगे बढ़ाने का कार्य करती रही है और पंजाब के घटनाक्रम को इस तौर पर देखा जा सकता है। उन्होंने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू की छवि इस तरह की रही है और कांग्रेस इसका फायदा उठाना चाहती थी और खुद कांग्रेस के सोनिया गाँधी, राहुल गाँधी और प्रियंका सिद्धू की पक्षधर रही है, लेकिन जनता के आगे किसी की नहीं चलती और यही हुआ है। उन्होंने कहा कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह सैन्य पृष्ठभूमि के है और सीमावर्ती राज्य के सीएम होने से हर समस्या से अवगत हैं। सिद्धू तमाम तरह के विरोध के बावजूद पाकिस्तान गये और यह सब साजिश का हिस्सा था। उन्होंने कहा कि यह समय राष्ट्रवादी लोगों का राष्ट्र विरोधियो के खिलाफ खड़े होने का है और उन परिस्थितियों में जब हमारी सीमाओ पर भारत के दुश्मन नजरें गढाये खड़े है तो देश की मजबूती के लिए सतर्क और खड़े होने की जरुरत है।

भाजपा की सदस्यता लेने वालों में मुख्य रूप से आप के प्रदेश संयुक्त सचिव मनोज द्विवेदी, मीडिया प्रभारी हरिद्वार नवीन सिंघल, विधानसभा प्रभारी हरिद्वार संजीव तोमर, अरविंद मिश्रा, आदित्य मिश्रा, पंकज अवस्थी, राजीव तिवारी, विपुल कुमार, सूरज कुमार, राजेंद्र सती, बृजेश शर्मा, देवेश वशिष्ठ, देवेंद्र शर्मा, अनिल शर्मा, दीपक कौशिक, राजेश गौतम, गोविंद शर्मा, रामवीर सिंह, हरिओम त्यागी, सूरज मिश्रा, अर्जुन नेगी, यश मिश्रा, राजीव महेश्वरी, विकास सतपाल, धर्मराज, दयानंद गौतम, रेखा सहित 75 लोगों ने आप छोड़कर भाजपा में शामिल हुए।

Amit Amoli

Leave a Reply

Your email address will not be published.