कांग्रेस में 17 सीटों पर नए सिरे से मंथन,दूसरी सूची के तीन नामों पर चल सकती है कैंची

कांग्रेस में 17 सीटों पर नए सिरे से मंथन,दूसरी सूची के तीन नामों पर चल सकती है कैंची
Spread the love

ऋषिकेश। कांग्रेस ने उत्तराखंड की 17 विधानसभा सीटो पर प्रत्याशियों के नाम पर नए सिरे से मंथन शुरू कर दिया है। दूसरी सूची के जारी होने के बाद मचे बवाल से पार्टी हाईकमान ने नाराज बताया जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को पार्टी ने प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी की थी। इसमें 11 सीटों के प्रत्याशियों के नाम थे। इस सूची के जारी होते ही कई क्षेत्रों में बवाल मच गया। सब कुछ ठीक-ठाक चलने के बीच बवाल के शुरू होने कांग्रेस हाईकमान हक्काबक्का रह गया।

रात को बड़े नेताओं से पूरी रिपोर्ट मांगी गई। बवाल की वजह और फैक्ट जाने गए। बताया जा रहा है कि हाईकमान इस पूरे प्रकरण से नाराज है। यही वजह है कि 17 विधानसभा सीटों के प्रत्याशियों के नाम पर नए सिरे से मंथन हो रहा है।

इसमें 11 नाम मंगलवार को जारी हुए थे और छह सीटों पर ऐलान होना शेष था। बुधवार को इस पूरे प्रकरण पर देहरादून में आला नेताओं के बीच बैठकों का दौर जारी है। ये बता सामने आ रही है कि दो-तीन सीटों पर प्रत्याशी बदले जा सकते हैं। कुछ उच्च पदस्थ सूत्र ये भी दावा कर रहे हैं कि घोषित हुए नाम शायद ही बदले जाएं। 

हालांकि इस पर कांग्रेस के बड़े नेता अभी खुलकर बोलने से कतरा रहे हैं। इस बीच पार्टी में कई सीटों पर अभी भी बागवत बनी हुई है। कई नेता निर्दलीय ताल ठोकने को तैयार हैं।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.