परिवर्तन का मन बना चुकी है ऋषिकेश की जनताः प्रीतम सिंह

परिवर्तन का मन बना चुकी है ऋषिकेश की जनताः प्रीतम सिंह
Spread the love

ऋषिकेश। ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र की जनता 15 सालों से विकास के मामले में आई जड़ता को समाप्त करने का मन बना चुकी है। पूरे प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में माहौल है। लोग भाजपा के कुशासन से मुक्ति चाहते हैं।

ये कहना है नेता प्रतिपक्ष एवं कांग्रेस के दिग्गज नेता प्रीतम सिंह का। सिंह बुधवार को ऋषिकेश विधानसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी जयेंद्र रमोला के समर्थन में गीता नगर में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की बेहतरी के लिए कांग्रेस प्रत्याशी रमोला को जीताएं।

कहा कि विधानसभा ऋषिकेश की सीट कांग्रेस के लिए महत्वपूर्ण सीट है ऋषिकेश की जनता के अंदर परिवर्तन की लहर है। जनता इस बार 15 सालों से राज कर रहे भाजपा विधायक को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाने जा रही है, ऋषिकेश पर्यटन के क्षेत्र में पिछड़ा हुआ है जबकि ऋषिकेश की जनता की आर्थिक स्थिति पर्यटन पर ही टिकी है।

प्रीतम ने कहा कि जिसकी विधानसभा में पिछले 15 सालों में एक भी विकास कार्य नहीं हुए प्रदेश सरकार ने ऋषिकेश की जनता को चलाने का काम किया। प्रीतम ने ये भी कहा कि प्रदेश सरकार अपने पांच सालों में सिर्फ सीएम बदलने में लगी रही है इसलिए इस बार जनता कांग्रेस को समर्थन देने का मन बना चुकी है इस बार प्रदेश में कांग्रेस की बहुमत से सरकार बनेगी और ऋषिकेश विधानसभा में जनता के आशीर्वाद से कांग्रेस प्रत्याशी जयेंद्र रमोला जीत कर विधानसभा में कांग्रेस को मजबूती प्रदान करेंगे।

कांग्रेस विधायक प्रत्याशी जयेन्द्र रमोला ने नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह पंवार का ऋषिकेश आगमन पर फूल मालाओं से स्वागत किया और प्रीतम सिंह का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि शीर्ष नेतृत्व ने उन पर भरोसा जताते हुए उनको ऋषिकेश से चुनावी मैदान में उतारा है रमोला ने कहा कि शीर्ष नेतृत्व के विश्वास पर खरा उतरने का पूर्ण प्रयास कर रहा हूं, ऋषिकेश की जनता कांग्रेस के साथ है जनसंपर्क के दौरान भी जनता का भरपूर समर्थन और आशीर्वाद मिल रहा है।

15 सालों से स्थानीय विधायक द्वारा ऋषिकेश में शून्य के बराबर विकास कार्य किए हैं। जिसको देखते हुवे जनता ने सत्ता परिवर्तन का मन बनाया हुआ है। और इस बार ऋषिकेश की देवतुल्य जनता कांग्रेस के साथ है।

कार्यक्रम में प्रदेश उपाध्यक्ष संजय पालीवाल, प्रदेश महामंत्री राजेंद्र शाहा, प्रदेश महासचिव दीप शर्मा, महानगर अध्यक्ष महंत विनय सारस्वत, महानगर कार्यकारी अध्यक्ष सुधीर रॉय, प्रदेश सचिव लल्लन राजभर, प्रदेश सचिव मदन मोहन शर्मा, प्रदेश सचिव विवेक तिवारी नेता पार्षद दल मनीष शर्मा, पार्षद देवेन्द्र प्रजापति, पार्षद भगवान सिंह पंवार, पार्षद जागत नेगी, पार्षद राधा रमोला, पार्षद गुरविंदर सिंह गुरि यतेंद्र बिजल्वाण, ऋषि पोसवाल, राम कुमार सेंगर, डॉ० जगमोहन भटनागर, दिनेश रावत, सचवीर भंडारी, धीरज डोभाल, कर्म सिंह, चंचल सिंह, सुरेंद्र कपुरुवं, नवीन रमोला, राहुल सेमवाल, अप्रेस पंचभैया, मदन कोठारी आदि मौजूद रहे।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.