आयुष्मान योजना के कार्ड बनाने हेतु बापूग्राम में शिविर का शुभारंभ

आयुष्मान योजना के कार्ड बनाने हेतु बापूग्राम में शिविर का शुभारंभ
Spread the love

प्रत्येक व्यक्ति को सरकारी योजना का लाभ दिलवाना लक्ष्यः मेयर

तीर्थ चेतना न्यूज

ऋषिकेश। केंद्र और राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचाना लक्ष्य है। इस दिशा में नगर निगम के स्तर से हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं।

ये कहना नगर निगम की मेयर श्रीमती अनिता ममगाईं का। मेयर शनिवार को नगर निगम के बापूग्राम क्षेत्र स्थित शाखा कार्यालय में शिविर का शुभारंभ के मौके पर बोल रही थी। उन्होंने लोगों का आहवान किया कि कल्याणकारी योजनाओं का लाभ उठाएं।

मेयर ने शिविर का निरीक्षण करते हुए त्वरित गति से कार्य करने की हिदायत दी।इस अवसर पर मेयर ने कहा कि केन्द्र एवं राज्य सरकार द्वारा विभिन्न योजनाओं के माध्यम से लाभान्वित करने के निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं। हमारा दायित्व भी है कि इन तमाम योजनाओं से कोई वंचित नही रह जाये।

उन्होंने कहा कि निगम की कमान संभालने के बाद से उनका सदैव उद्देश्य रहा है कि सरकारी योजनाओं के बारे में क्षेत्र की जनता को जागरूक कर सकें। ताकि सभी को योजनाओं का लाभ प्राप्त हो सके।

ग्रामीण क्षेत्र की हर समस्या का प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण किया जाना उनकी प्राथमिकता रही है। उन्होंने अब तक आयुष्मान योजना से वंचित रहे लोगों से जल्द से जल्द अपने कार्ड बनवाने की अपील भी की।

इस मौके पर लक्ष्मी रावत, रश्मि देवी, विजय बडोनी,पंकज शर्मा, विपिन पंत, प्रमोद शर्मा,चेतन शर्मा, विवेक गोस्वामी, गुरविंदर सिंह,दिनेश बिष्ट, ममता नेगी, प्रमिला त्रिवेदी, हेमलता चौहान, राजीव गुप्ता, यशवंत रावत, संदीप शास्त्री, गोपाल रावत, ऋषभ गौर,अमन भट्ट, अनिकेत गुप्ता, पुनिता भंडारी,रजनी देवी, उर्मिला देवी, ज्योति कुमारी,अक्षय खैरवाल,प्रकान्त कुमार,ज्योत्स्ना बिष्ट, ममता सिंह,विजय बिष्ट,शशि भूषण,गौरव केथोला आदि उपस्थित रहे।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.