अंकिता भंडारी को न्याय दिलाने को 26 को धरना देंगे पूर्व सीएम हरीश रावत

अंकिता भंडारी को न्याय दिलाने को 26 को धरना देंगे पूर्व सीएम हरीश रावत
Spread the love

भाजपा पर लगेगी युवाओं की हाय

तीर्थ चेतना न्यूज

ऋषिकेश। कांग्रेस के दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत उत्तराखंड की बेटी अंकिता भंडारी को न्याय दिलाने के लिए 26 दिसंबर को देहरादून के गांधी पार्क में धरना देंगे।

शनिवार को मीडिया से बातचीत करते हुए पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि अंकिता भंडारी की हत्या की जो वजह सामने आई है वो पूरे राज्य की व्यवस्था पर सवाल खड़े करता है। उन्होंने कहा कि देवभूमि उत्तराखंड सात्विक पर्यटन के लिए पहचान रखता है न कि भो विलासता के लिए।

एक बेटी ने राज्य की देवभूमि की पहचान को बनाए रखने के लिए जान दे दी। राज्य के लोगों को इसे समझना होगा। उन्होंने कहा कि राज्य के लोगों को शक है कि सरकार इस मामले में कुछ लोगों को बचा रही है। सरकार का वीआईपी व्यक्ति को कमरा बताना इस बात का प्रमाण है। इस मामले में फंस रहे लोगों को सरकार का ये बयान मदद पहुंचाएगा।

एक सवाल के जवाब में कहा कि मीडिया रिपोर्ट बताती हैं कि कुछ बांवसरधारी वीआईपी उन दिनों उक्त स्थान पर देखे गए थे। बावजूद इसके सरकार वीआईपी को पाताल से तो ढूंढ लाने की बात कर रही है। मगर, बता नहीं रही है कि आखिर ढूंढ कहां तक हुई।

उन्होंने कहा कि 26 दिसंबर को अंकिता को न्याय दिलाने के लिए एक दिन का धरना देंगे। उन्होंने कहा कि इसमें कोई राजनीति नहीं है। उन्होंने भाजपा के लोगों को भी इस धरने में शामिल होने का न्योता दिया।

एक सवाल के जवाब में पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि भाजपा पर युवाओं की हाय लगेगी। भाजपा सरकार युवा/बेरोजगारों को तिरस्कार कर रही है। विधानसभा में 2016-22 के बीच लगे लोगों को हटाने वाली भाजपा सरकार बताए कि कोटिया रिपोर्ट का अक्षरशः पालन क्यों नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि हटाए गए युवाओं की कोई गलती नहीं है। लगाने वाले तो सरकार में बने हुए हैं।

इस पर भाजपा मुंह क्यों नहीं खोलती। इस मौके पर कांग्रेस नेता राजपाल खरोला, महानगर इकाई के अध्यक्ष महंत विनय सारस्वत, कार्यकारी अध्यक्ष सुधीर राय, शैलेंद्र बिष्ट, दीप शर्मा, राधा रमोला, मनीष शर्मा, मधु जोशी आदि मौजूद थे।

Tirth Chetna

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *