गवर्नमेंट मॉडल डिग्री कॉलेज मीठीबेरी में तिरंगा अभियान पर गोष्ठी

गवर्नमेंट मॉडल डिग्री कॉलेज मीठीबेरी में तिरंगा अभियान पर गोष्ठी
Spread the love

तीर्थ चेतना न्यूज

हरिद्वार। गवर्नमेंट मॉडल डिग्री कॉलेज, मीठीबेरी में आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम के अन्तर्गत ’हर घर तिरंगा’ में विचार गोष्ठी आयोजित की गई।

शनिवार को आज के कार्यक्रम में महाविद्यालय के वरिष्ठ प्राध्यापक डॉ सुनील कुमार ने ’राष्ट्रीय शिक्षा नीति 2020’ विषय पर अपने विचार प्रस्तुत किए। इसके प्रो. सत्येंद्र कुमार के द्वारा हर घर तिरंगा कार्यक्रम के अंतर्गत ’ध्वज’ के बारे में अपने विचार प्रस्तुत किए। 

राजनीति विज्ञान के प्राध्यापक डॉ कुलदीप चौधरी ने ’ई-समर्थ पोर्टल’ के बारे में बताते हुए छात्र छात्राओं को ऑनलाइन माध्यम से प्रवेश के संबंध में जानकारी दी। हिंदी विषय की प्राध्यापक डॉ सुनीता ने आजादी का अमृत महोत्सव विषय में अपने विचार प्रस्तुत किए।

कॉलेज की प्रिंसिपल प्रो. अर्चना गौतम ने कार्यक्रम के अंत में आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य छात्र छात्राओं को संबोधित किया और छात्र छात्राओं को अनुशासन में रहने की सीख दी।

कार्यक्रम में डॉ लक्ष्मी मनराल, मोनिका रावत एवं शिक्षणेत्तर कर्मचारियों में राजेश डबराल, शशिधर उनियाल, मोनिका रावत, कुलदीप उपस्थित रहे। महाविद्यालय के छात्र छात्राओं में आंचल, काजल, मंजिली, प्रीतम, हिमानी,गौरव, दिव्या,आरती, पिंकी,अरुण, पिंकी, गुलफाम, गौरव, अंशु, आयुष,गगन,सोनू,पूजा, प्रियंका,अंकिता, शुभांगी,अंशु सैनी, कनिष्क नेगी, संदीप आदि ने प्रतिभाग किया।

Tirth Chetna

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.