राजकीय इंटर कालेज मेहूंवाला में रही प्रवेशोत्सव की धूम

राजकीय इंटर कालेज मेहूंवाला में रही प्रवेशोत्सव की धूम
Spread the love

तीर्थ चेतना न्यूज

देहरादून। राजकीय इंटर कॉलेज, मेंहूंवाला में प्रवेशोत्सव की धूम रही। इस मौके पर नव प्रवेशी छात्रों का माला पहनाकर स्कूल में स्वागत किया गया। साथ ही अभिभावकों को स्कूल में मिलने वाली सुविधाओं के साथ छात्रों की बेहतरी के लिए किए जा रहे प्रयासों की जानकारी दी।

स्कूली शिक्षा विभाग से मिले दिशा निर्देशों के क्रम में राजकीय इंटर कालेज, मेहूंवाला में प्रवेशोत्सव धूमधाम से मनाया गया। स्कूल के प्रिंसिपल दीपक कुमार राणा व क्षेत्र के गणमान्य लोगों ने नव प्रवेशी छात्रों के अभिनंदन के साथ प्रवेशोत्सव का शुभारंभ किया।

इस मौके पर प्रिंसिपल राणा ने स्कूल में सरकार के स्तर से दी जाने वाली सुविधाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी। साथ ही छात्रों के सर्वांगीण विकास के लिए चलाए जा रहे कार्यक्रमों की जानकारी दी। इस मौके पर जनप्रतिनिधियों और स्थानीय लोगों ने सरकारी स्कूलों में छात्रों के बेहतर भविष्य के लिए किए जा रहे प्रयासों की सराहना की। कार्यक्रम का संचालन सुभाष झल्डियाल ने किया।

इस मौके पर पार्षद उषा चौहान, रोजीना, सुभाष चौहान, दिग्विजय सिंह चौहान, रामचंद्र उपाध्याय, एमएम सिद्विकी, रतन सिंह चौहान, मतलूब हसन, अनूप बुटोला आदि मौजूद रहे।

Tirth Chetna

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *