जीआईसी मेहूवाला में परीक्षा पर परिचर्चा के तहत कला प्रतियोगिता

जीआईसी मेहूवाला में परीक्षा पर परिचर्चा के तहत कला प्रतियोगिता
Spread the love

तीर्थ चेतना न्यूज

देहरादून। जीआईसी मेहूवाला में परीक्षा पर परिचर्चा एवं संवाद कार्यक्रम में तहत कला प्रतियोगिता आयोजित की गई। प्रतियोगिता में कक्षा 11 के छात्र जुनैद ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

उल्लेखनीय है कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्ष 2018 परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम की शुरूआत की थी। इस वर्ष यह कार्यक्रम 27 जनवरी 2023 को प्रस्तावित है। इसकी तैयारी के लिए इससें पूर्व प्रथम चरण मे आज कला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

गुरूवार प्रधानमंत्री परीक्षा पर परिचर्चा एवं संवाद कार्यक्रम के अन्तर्गत रा०इ०का० मेहूंवाला, देहरादून मे कला प्रतियोगिता का धर्मपुर के विधायक विनोद चमोली ने बतौर मुख्य अतिथि शुभारंभ किया। इस मौके पर उन्होंने स्कूल के छात्र/छात्राओं से संवाद किया और परीक्षा से पूर्व अच्छे परीक्षा फल के लिए अग्रिम बधाई और शुभकामनाएं दी।

कहा कि छात्रों को परीक्षा के डर और भय से दूर रहने है। परीक्षा की अच्छे सी तैयारी करने पर जोर दिया। मुख्य अतिथि ने कला प्रतियोगिता में जुनैद ने प्रथम, हिना ने द्वितीय और सोफिया ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। अव्वल रहे छात्र/छात्राओं को पुरस्कृत किया गया। 20 छात्रों को सान्तवना पुरस्कार भी वितरित किया। कार्यक्रम का संचालन सुभाष झल्डियाल ने किया।

इस अवसर पर प्रधानाचार्य दीपक राणा, एम० एम०सिद्दिकी,रतन सिह चौहान, बलवीर सिंह पवार, राकेश मोहन उनियाल, मुकेश पुरोहित, एस० एस० राजपूत, विक्रम सिंह नेगी,चन्द्र किशोर प्रसाद, गजेन्द्र भट्ट , कल्याण सिंह विष्ट, संजीव रावत,यतेन्द्र सिंह नेगी,सचीन्द्र जखमोला, दूर्गा प्रसाद गौड,हरेंद्र पटवाल, राजेश चौहान , दीपाली शर्मा, सुशीला नेगी, संगीता जयाडा़, रीतू नेगी, सरोजनी नेगी, मण्डल अध्यक्ष जगदीश भद्री आदि उपस्थित थे ।

Tirth Chetna

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *