ड्राइविंग लाइसेंस की हिन्दी रीमेक में अक्षय के साथ नजर आएंगे इमरान हाशमी

Spread the love

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार मौजूदा दौर के व्यस्त अभिनेताओं में शुमार किए जाते हैं। एक के बाद एक उनकी कई बड़ी फिल्में रिलीज की कतार में शामिल हैं। अब इस कड़ी में एक और फिल्म का नाम जुड़ गया है। जानकारी सामने आ रही है कि वह मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की हिन्दी रीमेक में दमदार भूमिका निभाएंगे। खबरों की मानें तो इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता इमरान हाशमी भी नजर आएंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक, ड्राइविंग लाइसेंस की हिन्दी रीमेक में अक्षय के साथ इमरान भी नजर आ सकते हैं। बताया जा रहा है कि अब इमरान फिल्म की कास्ट में शामिल हो गए हैं। फिल्म का निर्देशन राज मेहता कर रहे हैं। करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस फिल्म का निर्माण कर रही है। इससे पहले अक्षय, करण और राज ने अपनी फिल्म गुड न्यूज में काम किया था। यह 2019 में आई एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म थी।

रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म साउथ स्टार पृथ्वीराज की मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की हिन्दी रीमेक है। फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी। ऑरिजनल फिल्म में पृथ्वीराज ने एक फिल्म सुपरस्टार की भूमिका निभाई, जबकि सूरज वेंजारामूडु ने एक मोटर इंस्पेक्टर का किरदार अदा किया था। एक गलतफहमी की वजह से दोनों एक-दूसरे के साथ भिड़ जाते हैं और दोनों एक-दूसरे के जीवन को तबाह करने की कोशिश करते हैं। खबरों की मानें तो अक्षय पृथ्वीराज द्वारा निभाई गई भूमिका को पर्दे पर अदा करेंगे। वही, इमरान सूरज की भूमिका में दिखने वाले हैं। स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव के साथ इस फिल्म को हिन्दी दर्शकों के बीच लाया जाएगा। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी में शुरू हो सकती है। फिल्म को शुरू से लेकर अंत तक 40 दिनों के शेड्यूल में शूट करने की योजना बनी है। अक्षय की इस फिल्म की शूटिंग यूनाइडेट किंगडम में होगी।

अक्षय इस साल फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाले हैं। इसमें अक्षय कैटरीना कैफ के साथ दिखेंगे। वह आने वाले दिनों में फिल्म बच्चन पांडे में दिखने वाले हैं। इस फिल्म में अक्षय के साथ कृति सैनन नजर आएंगी। वह फिल्म अतरंगी रे में भी नजर आएंगे। इमरान फिल्म फादर्स डे में भी नजर आने वाले हैं। वह सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में भी अपनी उपस्थिति दर्ज करा सकते हैं। फिल्म का निर्देशन शांतनु बागची कर रही हैं।

Amit Amoli

Leave a Reply

Your email address will not be published.