शिक्षक दिनेश प्रसाद पैन्यूली को सेवानिवृत्ति पर भावभीनी विदाई

शिक्षक दिनेश प्रसाद पैन्यूली को सेवानिवृत्ति पर भावभीनी विदाई
Spread the love

तीर्थ चेतना न्यूज

ऋषिकेश। राजकीय इंटर कॉलेज, खदरी में प्रवक्ता पद पर तैनात रहे शिक्षक दिनेश प्रसाद पैन्यूली को शासकीय सेवा से निवृत्ति पर साथी शिक्षकों ने भावभीनी विदाई दी।

शनिवार को स्कूल में आयोजित विदाई समारोह में शिक्षक दिनेश प्रसाद पैन्यूली की पत्नी और परिजन भी मौजूद रहे। इस मौके पर वक्ताओं ने पैन्यूली की एक शिक्षक के तौर पर 30 साल की सेवाओं की सराहना की। कहा कि उन्होंने अपने हर कार्य को निष्ठा और ईमानदारी से अंजाम दिया।

स्कूल के प्रिंसिपल डीएस कंडारी ने कहा कि दिनेश प्रसाद पैन्यूली की सेवाएं अनुकरणीय हैं। शिक्षा और छात्र/छात्राओं की बेहतरी के लिए उनके कार्यों को याद करते हुए युवा शिक्षकों से इसे आत्मासात करने का आहवान किया गया।

इस मौके पर पैन्यूली ने कहा कि शिक्षा विभाग में उन्हंे अच्छे शिक्षक साथियों का हमेशा प्रोत्साहन मिला। छात्र/छात्राओं से हमेशा सम्मान मिला। कहा कि वो अब कक्षा और छात्रों को मिस करेंगे। साथ ही कहा शिक्षा की बेहतरी के लिए हमेशा काम करते रहेंगे।

इस मौके पर उन्होंने अपने पिता की स्मृति में स्कूल को पांच घड़ियां भेंट की। कार्यक्रम का संचालन टीएस पडियार ने किया। शिक्षिका रीता रानी ने अभिनंदन पत्र का वाचन किया।

इस मौके पर पीटीए के अध्यक्ष महावीर उपाध्याय, लक्ष्मण सिंह चौहान, गजेंद्र रयाल, रामस्वरूप रणाकोटी, सरोप सिंह पुंडीर, राकेश रयाल, रविंद्र भटट, ऋषिदेव रयाल, आलोक गौतम, डीएस रावत, आरएस पुंडीर, सुधीर दुबे, राकेश रतूड़ी, प्रवींद्र कुमार, एसएस श्रीवास्तव, श्रीमती कंचन, मेधा रावत, मनोज सिंह राणा एन पांडेय, जीसी नवानी, मनीषा जोशी, दीपा सैनी, अंकित मिश्रा, अमरेश बहुगुणा, अमित बिष्ट, अनुराग पयाल, मोर सिंह भंडारी पुष्पा उपाध्याय, सुरेश कुमार आदि मौजूद थे।

Tirth Chetna

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *