कांग्रेस को मिलेगा ऋषिकेश की जनता का आशीर्वादः हरीश रावत

कांग्रेस को मिलेगा ऋषिकेश की जनता का आशीर्वादः हरीश रावत
Spread the love

ऋषिकेश। ऋषिकेश की जनता का आशीर्वाद कांग्रेस प्रत्याशी जयेंद्र रमोला को मिलेगा। पूरे राज्य में लोग भाजपा के घमंड को चूर करने को तैयार हैं।

ये कहना है कांग्रेस नेता एवं पूर्व सीएम हरीश रावत का। रावत शनिवार देर शाम ऋषिकेश विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी जयेंद्र रमोला के चुनाव कार्यालय के उदघाटन के लिए यहां आए थे। उन्होंने गुमानीवाला ऋषिकेश में पहुंच कर कांग्रेस अधिकृत प्रत्याशी जयेंद्र रमोला के चुनाव कार्यालय का फीता काटकर उद्घाटन किया।

इस मौके पर हरदा ने कहा कि ऋषिकेश में कांग्रेस भारी मतों से जीत रही है, पूरे प्रदेश में परिवर्तन की लहर है हमें जिस प्रकार से आम जनमानस का प्यार और समर्थन मिल रहा है वह ये दर्शाता है कि उत्तराखंड में परिवर्तन होना निश्चित है, क्योंकि जनता भाजपा की जन विरोधी नीतियों से परेशान हो गई है।

महंगाई बेरोजगारी से त्रस्त है, ऋषिकेश विधानसभा एक महत्वपूर्ण सीट है मुझे पूर्ण विश्वास है कि ऋषिकेश की जनता कांग्रेस अधिकृत प्रत्याशी जयेंद्र रमोला को जिता कर विधानसभा में भेजने का काम करेगी। हरीश रावत ने जयेंद्र रमोला को चुनाव के लिए शुभकामनाएं प्रेषित की।

रमोला ने कहा कि जनता से उन्हें भरपूर प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है जिससे वहां ऋषिकेश में चुनाव जीतकर विधानसभा में कांग्रेस को मजबूती प्रदान करेंगे। उद्घाटन कार्यक्रम में कार्यकारी अध्यक्ष शूरवीर सिंह सजवान, जयेंद्र रावत, मनोज गुसाईं, कैलाश सेमवाल, राम कुमार सेंघल, देवेंद्र बेलवाल संभू शंकर, धर्मेंद्र, धीरज, हीरा सिलस्वाल अरुण बिष्ट आदि मौजूद रहे।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.