कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल बोले, कांग्रेस के संपर्क में हैं भाजपा के दो विधायक, बागियों को लेकर कही ये बात

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल बोले, कांग्रेस के संपर्क में हैं भाजपा के दो विधायक, बागियों को लेकर कही ये बात
Spread the love

हरिद्वार। भाजपा विधायक उमेश शर्मा काऊ प्रकरण में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि वह दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से भाजपा के कुचक्र में फंस चुके हैं। भाजपा उन्हें सम्मान देगी ऐसा उन्हें नहीं लगता। भाजपा के दो विधायकों के उनके संपर्क में होने और बागियों की वापसी पर उन्होंने कहा कि राजनीति में हर वक्त दरवाजे खुले रहते हैं। हालांकि किसी ने उनसे संपर्क नहीं किया है। हां, मीडिया के माध्यम से कांग्रेस पार्टी के एक नेता से संपर्क किए जाने की बात जरूर सुनी है। उम्मीद है पार्टी नेता के माध्यम से बात हाईकमान तक पहुंचेगी। इसके बाद ही मिल बैठकर अंतिम निर्णय लिया जाएगा।

जयराम आश्रम में आयोजित श्रद्धांजलि कार्यक्रम में पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उमेश शर्मा काऊ से उनकी पुरानी मित्रता है और भविष्य में बनी रहेगी। कांग्रेस में गुटबाजी को सिरे से नकारते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं है। कांग्रेस पार्टी के सभी कार्यकर्त्‍ता एकजुट होकर चुनाव की तैयारियों में जुटे हैं। कुछ लोगों की ओर से भ्रामक प्रचार-प्रसार किया जा रहा कि पार्टी में गुटबाजी है।

परिवर्तन यात्रा की सफलता कांग्रेस में गुटबाजी न होने का ताजा उदाहरण है। कहा कि अगले सप्ताह हरिद्वार में परिवर्तन यात्रा पहुंच रही है। इसे सफल बनाना कार्यकर्त्‍ताओं की जिम्मेदारी है। परिवर्तन यात्रा से कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्त्‍ता आमजन से जुड़ेगा। कांग्रेस को मजबूत करने का कार्य करेगा।

Amit Amoli

Leave a Reply

Your email address will not be published.