आर्मी डे पर जवानों के बीच पहुँचे सीएम धामी ने गया “बेडु पाको बारा मासा, ओ नारेणी काफल पाको चैत मेरी छैला”, देखिये वीडियो सीएम के गाने पर झूमते जवान

Spread the love

देहरादून। देहरादून के गढ़ी कैंट में सेना के जवानों के बीच पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उत्तराखंड का लोकप्रिय गीत “बेडु पाको बारा मासा, ओ नारेणी काफल पाको चैत मेरी छैला”, गाया। इस दौरान जवान भी इस उत्तराखंड़ी गीत पर थिरकते नज़र आये।

मुख्यमंत्री ने टेरिटोरियल आर्मी डे पर जवानों को दी बधाई ।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शनिवार को देर सांय गढ़ी केन्ट स्थित 127 इन्फेन्ट्री बटालियन टेरिटोरियल आर्मी केम्पस में आयोजित टेरिटोरियल आर्मी डे समारोह में शामिल हुए। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर सेना के अधिकारियों एवं जवानों को बधाई दी। मुख्यमंत्री ने जवानों के बीच जाकर उनसे बातचीत की तथा सांस्कृतिक संध्या में जवानों के साथ आयोजित गीत संगीत के कार्यक्रम में भी प्रतिभाग किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि टेरिटोरियल आर्मी के जवान पर्यावरण संरक्षण की दिशा में महत्वपूर्ण कार्य कर रहे है। हमारे जवान देश की सीमाओं की सुरक्षा के साथ प्रकृति को सजाने का भी कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पर्यावरण के प्रति जागरूकता समय की जरूरत भी है।

इस अवसर पर जीओसी सब एरिया मे. जनरल संजीव खत्री, टेरिटोरियल आर्मी के कमान्डिंग आफिसर कर्नल रोहित श्रीवास्तव, कर्नल जोयदास गुप्ता, ले.कर्नल नवीन पंवार सहित अन्य सैन्य अधिकारी एवं सेना के जवान उपस्थित थे।

Amit Amoli

Leave a Reply

Your email address will not be published.