जूहा. शिक्षक संघ की द्वारीखाल ब्लॉक के बड़थ्वाल अध्यक्ष और जरवमोला मंत्री बनें

जूहा. शिक्षक संघ की द्वारीखाल ब्लॉक के बड़थ्वाल अध्यक्ष और जरवमोला मंत्री बनें
Spread the love

पौड़ी। राजकीक जूनियर हाई स्कूल शिक्षक संघ की द्वारीखाल ब्लॉक के त्रैवार्षिक अधिवेशन एवं शैक्षिक उन्नयन गोष्ठी के साथ ब्लॉक इकाई की नई कार्यकारिणी का चुनाव भी संपन्न हो गया। इसमें अध्यक्ष पद पर दीपक बड़थ्वाल, मंत्री पद पर महिमानंद जरवमोला कोषाध्यक्ष पद पर राजेंद्र नेगी चुने गए।

सोमवार को चुनाव पर्यवेक्षक प्रेम प्रकाश कुकरेती और अनिल भटट ं की मौजूदगी में द्वारीखाल ब्लॉक कार्यकारिणी का चुनाव निर्विरोध संपन्न हुआ। इसमें अध्यक्ष पद पर दीपक बड़थ्वाल, वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर राकेश तिवाड़ी, मंत्री पद पर महिमानंद जरवमोला, वरिष्ठ संयुक्त मंत्री भूपेंद्र राणा व कोषाध्यक्ष पद पर राजेंद्र नेगी चुने गए।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ब्लॉक प्रमुख महेंद्र राणा, खंड शिक्षाधिकारी की प्रतिनिधि मंजू रावत, बीआरसी मानवी कोटनाला के बैच अलंकरण के साथ शैक्षिक उन्नयन गोष्ठी और अधिवेशन की शुरूआत हुई। इस मौके पर वक्ताओं ने शिक्षा और शिक्षकों की बेहतरी से संबंधित तमाम मददों पर विचार रखे।

जूनियर हाई स्कूलों की मौजूदा स्थिति पर प्रकाश डालते हुए बेहतरी के लिए सुझाव भी प्रस्तुत किए। नई कार्याकरणी ने एक स्वर में शिक्षा और शिक्षकों की बेहतरी के लिए काम करने की बात कही।

इस मौके पर दीवान सिंह रावत, भंगत सिंह भंडारी, जिलाध्यक्ष श्रीजयचंद्र आर्य, जिला मंत्री मुकेश काला, कोषाध्यक्ष संजय केडियाल, सतीश कुमार, लक्ष्मण सिंह नेगी, प्रेम प्रकाश कुकरेती, जय सिंह बिष्ट, नरेंद्र बिष्ट आदि मौजूद थे।
संगठन मंत्री हेतंत गैरोला ने द्वारीखाल ब्लॉक इकाई के निर्विरोध निर्वाचित होने पर बधाई दी।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.