अक्षय कुमार ने पूरी की ‘रक्षा बंधन की शूटिंग, अगले साल इस तारीख को होगी रिलीज

Spread the love

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने इन दिनों धमाल मचाया हुआ है। उनके पास प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी हुई है और वह बैक टू बैक अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग पूरी करने में लगे हुए हैं। अक्षय इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रक्षा बंधन की शूटिंग में बिजी थे। अब उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके रक्षा बंधन की शूटिंग पूरी करने की जानकारी दी है। दिल्ली में फिल्म की शूटिंग पूरी हुई है। उन्होंने आनंद एल राय के साथ तस्वीर भी शेयर की है। अक्षय ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- रक्षा बंधन की पूरी शूटिंग के दौरान मैं और आनंद ऐसे ही हंसते रहे। ऐसे हंसते थे जैसे कल नहीं होगी। वैसे तो हमने बीती रात फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली। उदासी का एक कड़वा रंग था। अब दूसरी जगह। नया दिन, नया रोलर कोस्टर।

इस साल जून महीने में मुंबई इलाके में एक बड़े से सेट पर फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी। कुछ दिन पहले अक्षय को इसी फिल्म के शूटिंग दौरान चांदनी चौक की सड़कों पर दौड़ लगाते हुए भी देखा गया, उनका यह फोटो काफ़ी वायरल हुआ था। हालही में मिली जानकारी से यह पता चला है कि, दिल्ली में टीम ने शूटिंग के आखिरी दिन के साथ फिल्म पूरी कर ली है । भूमि पेडनेकर अभिनीत यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को स्वतंत्रता दिवस के सप्ताहांत पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

आनंद एल राय द्वारा निर्देशित, हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित यह फिल्म केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग से कलर येलो प्रोडक्शंस, ज़ी स्टूडियोज़ और अलका हीरानंदानी द्वारा निर्मित है।वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की हाल ही में फिल्म बेल बॉटम सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था। अब उनकी फिल्म सूर्यवंशी सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। ये फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। इसके अलावा अक्षय बच्चन पांडे, अतरंगी रे और पूजा एंटरटेनमेंट की एक फिल्म में नजर आने वाले हैं। अतरंगी रे में भी अक्षय ने आनंद एल राय के साथ काम किया है।

Amit Amoli

Leave a Reply

Your email address will not be published.