आप नेता कर्नल अजय कोठियाल बोले, सरकार मौका दे तो 48 घंटे में बना देंगे रानीपोखरी में वैली ब्रिज

आप नेता कर्नल अजय कोठियाल बोले, सरकार मौका दे तो 48 घंटे में बना देंगे रानीपोखरी में वैली ब्रिज
Spread the love

देहरादून। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सेनि. कर्नल अजय कोठियाल ने कहा कि सरकार उन्हें मौका दे तो वह जाखन नदी के टूटे पुल की जगह वैकल्पिक तौर पर वैली ब्रिज 48 घंटे में तैयार कर देंगे। जिससे फिलहाल जनता को काफी राहत मिलेगी। मंगलवार को प्रेस को जारी बयान में कर्नल कोठियाल ने कहा कि जाखन नदी का पुल टूटने से आमजन को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। जबकि जिम्मेदार इस समस्या को समझने को तैयार नहीं हैं।

उधर, आम आदमी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी पर जनता की जान से खिलवाड़ करने का आरोप लगाया है। उनका आरोप है कि भाजपा का ध्यान सिर्फ अपने बूथ मजबूत करने पर है, जबकि प्रदेश में घटिया गुणवत्ता व अवैध खनन के कारण पिछले पांच सालों में 32 पुल धराशायी हो चुके हैं। जिससे कई व्यक्तियों की जान खतरे में पड़ी है। आम आदमी पार्टी ने विकास पगली गो हैश टैग अभियान चलाया है। जिसके तहत वह जनता से जर्जर पुलों की वीडियो व उनके साथ सेल्फी लेने की अपील कर रहे हैं।

मंगलवार को पत्रकार वार्ता में आप के प्रदेश प्रवक्ता नवीन पिरशाली ने ये जानकारी दी। उन्होंने कहा कि जाखन नदी का पुल क्षतिग्रस्त होने के पीछे भी सरकार की लापरवाही ही है। इन सब बातों को देखते हुए विभागीय मंत्री को इस्तीफा देना चाहिए। इस्तीफे की मांग को लेकर पार्टी कार्यकत्र्ता बुधवार को विरोध प्रदर्शन करेंगे।

Amit Amoli

Leave a Reply

Your email address will not be published.