आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी डा. राजे सिंह नेगी के रोड शो में उमड़ी भीड

आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी डा. राजे सिंह नेगी के रोड शो में उमड़ी भीड
Spread the love

ऋषिकेश। ऋषिकेश विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी डा. राजे सिंह नेगी के रोड शो में खूब भीड़ उमड़ी। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भी रोड शो में शिरकत की और पार्टी प्रत्याशी के लिए वोट मांगे।

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन आम आदमी पार्टी के ऋषिकेश प्रत्याशी डॉ राजे सिंह नेगी ने रोड़ शो में अच्छी खासी भीड़ जुटाकर ताकत का एहसास कराया। इस दौरान पार्टी प्रत्याशी नेगी के पक्ष में आप के शीर्ष नेता एवं दिल्ली के डिप्टी सीएम सिसोदिया ने भी जनता से स्वच्छ छवि के ईमानदार प्रत्याशी डा राजे नेगी के पक्ष में मतदान की अपील की।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के चुनाव राज्य की दशा और दिशा बदलने में निर्णायक साबित होगें। उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी की सरकार बनना तय है। हरिद्वार रोड़ स्थित पार्टी कार्यालय से शुरू हुआ ’आप’ प्रत्याशी नेगी के रोड़ शो का फोकस आज शहरी जनता के साथ व्यापारी वर्ग के वोटरों को साधने पर रहा जिसमें वह काफी हद तक कामयाब होते हुए भी नजर आये।चुनाव प्रचार के अतिंम दिन आप प्रत्याशी ने भाजपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना भी साधा।

कहा कि राज्य गठन के बाद से ही प्रदेश में भाजपा और कांग्रेस की सरकारें बनती रही हैं। क्षेत्रीय दल जनता की आकांक्षाओं पर खरा नहीं उतर पाए। अब जनता को विकल्प मुहैया कराने के लिए आम आदमी पार्टी प्रदेश की चुनावी मैदान में आ चुकी है।इससे दोनों राष्ट्रीय दलों में खलबली मची हुई है।

ऋषिकेश में जो अभूतपूर्व सर्मथन पार्टी को मिला है उससे साफ हो गया है कि यहां पार्टी ऐतिहासिक जीत दर्ज करने जा रही है।इन सबके बीच शनिवार की दोपहर पार्टी कार्यालय से निकले आप प्रत्याशी के रोड़ शो के दौरान महिलाओं की संख्या भी काफी रही।

दूर दराज से भी महिला कार्यकर्ता व समर्थक ऋषिकेश पहुंचें।इस दौरान महिलाओं का जोश देखने लायक था। सिर पर आम आदमी पार्टी की टोपी और गले में पटका लटकाए कई महिला कार्यकर्ता व समर्थक गढ़ संस्कृति के वाद्य यंत्रों की थाप पर थिरकते रहे।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.