उत्तराखंड में आया मौसम नेताओं के फुर्र घिंडूड़ी होने का

उत्तराखंड में आया मौसम नेताओं के फुर्र घिंडूड़ी होने का

- in राजनीति
0

देहरादून। उत्तराखंड में नेताओं के फुर्र घिंडूड़ी होने का मौसम परवान चढ़ने लगा है। गुलाबी ठंड की शुरूआत के साथ नेता मौजूदा राजनीतिक दल को टाटा कर दूसरे में जाने को बेताब दिख रहे हैं।

एक-दूसरे को झटके देने में अभी कांग्रेस सत्ताधारी भाजपा पर भारी पड़ी है। भाजपा ने कांग्रेस के एक विधायक को तोड़ कर पार्टी में शामिल कराया। जबकि कांग्रेस ने कैबिनेट मंत्री समेत दो विधायकों को भाजपा से तोड़ चुकी है।

इस तरह से कहा जा सकता है कि उत्तराखंड में नेताओं के फुर्र घिंडूड़ी होने का मौसम परवान चढ़ने लगा है। गुलाबी ठंड के बीच नेता रूपी घिंडूड़ी भाजपा-कांग्रेस के छज्जों को निहार रहे हैं। यशपाल आर्य और संजीव आर्य के बाद तीन-चार नामों की चर्चा जोरों पर है।

इसको लेकर राजनीतिक गलियारों में जो चर्चाएं चल रही हैं और राजनीतिक विश्लेषक जिस प्रकार का आंकलन लगा रहे हैं उससे लगता है कि दल बदलने का क्रम और तेज होगा और इसमें दिग्गज चेहरे भी होंगे। कुछ चेहरों को लेकर पिछले एक सप्ताह में चर्चाएं खूब तेज हुई हैं।

हालांकि कुछ नाम मीडिया में प्रायोजित भी कराए जा रहे हैं। देखते रहें चुनावी बिगुल बनजे तक उत्तराखंड की राजनीति कितने करवट बदलती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

मेयर की पहल से निराश्रित गोवंश को मिलेगा ठौर

ऋषिकेश। मेयर श्रीमती अनिता ममगाईं की पहल पर