ऋषिकेश में दिन दहाड़े लूट,स्वर्ण कारीगर को मारी गोली

ऋषिकेश में दिन दहाड़े लूट,स्वर्ण कारीगर को मारी गोली

- in ऋषिकेश, देहरादून
0

treatmentदेहरादून मार्ग, ऋषिकेश में दिन दहाड़े सहारनपुर से आये स्वर्ण कारीगर को बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। बदमाश कारीगर का बैग लूट कर फरार हो गये। घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी देहरादून डा0 सदानंद दात्ते ऋषिकेश पहुंच गये।

घटना बुधवार लगभग सुबह 10 बजे देहरादून मार्ग, बालजी बगीचे के पास की है। जानकारी के अनुसार सहारनपुर से बस में सवार होकर आए देवबंद निवासी जोगिंदर ऊर्फ इंदर जैसे ही देहरादून रोड़ यात्रा बस अड्डे तिराहा पर उतरा, उसका पहले से पीछा कर रहे तीन बाईक सवार युवको ने जोगिंदर को रोका और उससे बैग छीनने की कोशिश करने लगे। जोगिंदर ने जब बैक नहीं छोड़ा तो एक बदमाश ने पिस्टल निकालकर जोगिंदर की गर्दन पर गोली मार दी, छीनाझपटी के दौरान बदमाश के हाथ से पिस्टल वहीं पर गिर गई। बदमाश जोगिंदर के पास मौजूद बैग लेकर फरार हो गये।

जोगिंदर को राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश में प्राथमिक उपचार देने के बाद हायर सेंटर जौलीग्रांट रेफर कर दिया गया है। वह सहारनपुर के स्वर्ण व्यापारी का कारीगर है और ऋषिकेश स्थानीय व्यापारियों को कुछ जेवर डिलेवरी करने आया था।

घटना की जानकारी मिलते ही देहरादून के एसएसपी डा0 सदानंद दाते, एसपी देहात श्वेता चौबे ऋषिकेश पहुंच गये। एसएसपी दाते ने बताया कि स्थानीय स्वर्ण व्यापारियों के सामान लेकर सहारपुर से आये स्वर्ण कारीगर को पीछा कर रहे तीन बदमाशों ने गोली मारकर सामान लूट लिया। कहा कि घायल की हालत स्थिर है वह बोल पा रहा है। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस हर जगह चैकिंग अभियान चला रही है। बदमाशों को पड़ने के लिए घटना के आसपास मौजूद सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की मद्द ली जा रही है। साथ ही हरिद्वार से भी कॉर्डिनेट किया जा रहा है। उन्होने कहा कि अपराधियों को शीघ्र ही पकड़ लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

कोटद्वार में संस्कृत भारती का जनपदीय सम्मेलन

कोटद्वार। जागरूक लोगों को संस्कृत भाषा के संरक्षण