टिहरी जिले में दिख रहा बेटियों का जोर

टिहरी जिले में दिख रहा बेटियों का जोर

- in टिहरी
0

टिहरी। टिहरी जिले में प्रशासन, सुरक्षा, विकास और स्वास्थ्य का जिम्मा बेटियों के हाथ पर है। जिले की चारों महकमों की कमान बेटियां संभाल रही हैं।

टिहरी में जिलाधिकारी, पुलिस कप्तान, मुख्य विकास अधिकारी और मुख्य चिकित्साधिकारी महिला हैं। कहा जा सकता है कि जिले में प्रशासन, सुरक्षा, विकास और स्वास्थ्य का जिम्मा बेटियों के हाथ पर है। जिलाधिकारी के पद पर इवा आशीष श्रीवास्तव, एसएसपी, तृप्ति भट्ट, सीएमओ डा. सुमन आर्य के बाद अब मुख्य विकास अधिकारी के पद पर नमामि बसंल की तैनाती हुई है।

जिलाधिकारी इवा आशीष श्रीवास्तव की जनपक्षीयता किसी से छिपी नहीं है। वैश्विक महामारी कोरोना में जिस प्रकार से वो लीड करते दिखी उसने लोगों में भरोसा पैदा किया। एसएसपी तृप्ति भट्ट ने जिले में पुलिस का छवि को पूरी तरह से बदलकर रख दिया है।

अब पुलिस थाना-चौकी तक सीमित नहीं है। बल्कि सामाजिक सरोकारों में भी बढ़ चढ़कर शिरकत कर रही है। कुल मिलाकर जिले में पुलिस की छवि में सुधार दिख रहा है। सीएमओ डा. सुमन आर्य की टीम ने कोरोना काल में बेहतर काम करके दिखाया।

अब मुख्य विकास अधिकारी के पद पर शासन ने नमामि बंसल को टिहरी जिले में भेजा है। कुल मिलाकर अब जिले की पूरी कमान बेटियों के हाथ में आ गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

सावधान! कोरोना को लेकर लापरवाही ठीक नहीं

ऋषिकेश। कोरोना के केस जरूर कम हो रहे