सीडीओ ने किया शिक्षक राजेश चमोली को सम्मानित

सीडीओ ने किया शिक्षक राजेश चमोली को सम्मानित

- in शिक्षा
0

नई टिहरी। पर्यावरण संरक्षण के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने वाले सुभाष इंटर कालेज, थौलधार के गणित प्रवक्ता राजेश चमोली और छात्रों को मुख्य विकास अधिकारी ने प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया।

मंगलवार को टिहरी के मुख्य विकास अधिकारी आशीष भटगाईं थौलधार ब्लॉक में थे। यहां उन्होंने सुभाष इंटर कालेज में शिक्षक और छात्रों के साथ पौधारोपण किया। साथ ग्लोबल वार्मिंग विषय पर आयोजित गोष्ठी में शिरकत की।

इस मौके पर उन्होंने स्कूल परिसर में पर्यावरण संरक्षण के तहत हुए कार्यों की सराहना की। इस कार्य के लिए उन्होंने स्कूल के गणित प्रवक्ता राजेश चमोली छात्रा आंचल कोटवाल, स्वाति भट्ट, मनीषा चौहान को उत्कृष्ठ कार्य के लिए सम्मानित किया।

इस मौके पर मुख्य विकास अधिकारी ने कहा कि बढ़ता तापमान इस बात का प्रमाण है कि प्रकृति में आदर्श पर्यावरणीय स्थितियां तेजी स छीज रही हैं। पौधा रोपण के साथ ही प्रकृति का दोहन जरूरत के मुताबिक हो।

इसके लिए लोगों को आगे आना होगा। इससे पूर्व स्कूल के प्रिंसिपल पीएन सकलानी और शिक्षकों ने सीडीओ को स्कूल परिसर में स्वागत किया। इस मौके पर वीपी डोभाल, विवेक खंडूड़ी, शंभू प्रसाद सकलानी, राजेश भट्ट, आजाद सिंह चौहान, महावीर प्रसाद भट्ट,

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रकृति की सत्ता को स्वीकारना होगाः डा. मधु थपलियाल

देहरादून। जलवायु परिवर्तन से तेजी से छीज रही