कोट ब्लॉक में सपनों की उड़ान में छात्र/छात्राओं ने दिखाई मेधा

कोट ब्लॉक में सपनों की उड़ान में छात्र/छात्राओं ने दिखाई मेधा
Spread the love

कोट। कोट ब्लॉक के स्कूलों की सपनों की उड़ान कार्यक्रम में विभिन्न प्रतिस्पर्द्धाओं के छात्र/छात्राओं ने मेधा का शानदार प्रदर्शन किया। कार्यक्रम में ब्लॉक के सात संकुलों की टीम ने हिस्सा लिया।

मंगलवार को बीआरसी सभागार में आयोजित सपनों की उड़ान कार्यक्रम का ब्लॉक प्रमुख श्रीमती पूर्णिमा नेगी ने बतौर मुख्य अतिथि शुभारंभ किया। इस मौके पर उन्होंने सरकारी स्कूलों के शैक्षणिक स्तर में हो रहे गुणात्मक सुधार की सराहना की।

उन्होंने नन्हें छात्रों की प्रस्तुतियों की भी खूब सराहना की। मुख्य प्रशासनिक अधिकारी भूदेव थपलियाल ने छात्रों के अच्छे प्रदर्शन को शिक्षक/शिक्षिकाओं की मेहनत का परिणाम बताया।

बहरहाल, सपनों के चित्र प्रतियोगिता में ऋषभ ने प्रथम, दिव्या ने द्वितीय और पीयूष ने ततीय स्थान प्राप्त किया। निबंध में कंचन ने प्रथम और राधिका ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। कविता पाठ में ऋषिका ने प्रथम, आदित्य ने द्वितीय और अंशिका ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

मैथ्य विजार्ड में मोहित पंचभैया ने प्रथम, खुशी पंवार ने द्वितीय और सिमरन ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। स्पेल जीनियस में राधिका ने प्रथम, मोहित ने द्वितीय और टीना ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

जूनियर की विज्ञान प्रदर्शनी में जूनियर हाई स्कूल सबधारखाल प्रथम, क्विज में जूनियर हाई स्कूल कठूड़ के अनंत शाह और सृष्टि शाह ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। दूसरे स्थान पर खंदूखाल और बलमाणा ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

जूनियर कविता पाठ में सिराला की पूजा ने प्रथम, सल्डा की सोनम ने द्वितीय और खोलाचौंरी की कशिश ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। निबंध प्रतियोगिता में खंदूखाल के साहिल बडथ्वाल ने प्रथम, सिराला की संध्या ने द्वितीय और सल्डा के हितेश ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

सपनों की चित्र में सल्डा के अक्षित रैवानी ने प्रथम, खंदूखाल की सलोनी ने द्वितीय और कठूड़ की सृष्टि शाह ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। कार्यक्रम का संचालन हेमंत गैरोला ने किया। इस मौके पर शैलेंद्र बड़थ्वाल, रविंद्र बिष्ट, गीता बिष्ट, अंजली रावत, इंदु रावत, सुषमा चौहान, भूपेंद्र रावत, कैलाश पंवार, प्रभा रैवानी, राकेश प्रकाश पुरी, रमेश, सुरेंद्र कुमार, देवेंद्र उनियाल, जयपाल असवाल, पुजा आदि मौजूद थे।

 

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.