रूद्रप्रयाग सड़क हादसाः महिला समेत छह मृतकों की शिनाख्त

रूद्रप्रयाग सड़क हादसाः महिला समेत छह मृतकों की शिनाख्त

- in धर्म-तीर्थ
0

रूद्रप्रयाग। रूद्रप्रयाग सड़क हादसे में हातहत हुए महिला समेत छह लोगों की शिनाख्त हो गई है। मौके पर रेस्क्यू जारी है। बताया जा रहा है कि हताहतों की संख्या अधिक हो सकती है। माना जा रहा है कि दिल्ली के कुछ तीथ यात्री भी इसमें शामिल थे। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई।  

उल्लेखनीय है कि शनिवार देर शाम फाटा-सोनप्रयाग के बीच पहाड़ी से गिरे बोल्डर की जद में एक कार और दो बाइक आ गई थी। बाइक सवार तीन लोगों के शव देर रात बरामद कर लिए गए थे। जबकि लापता कार सवार लोगों को रेस्क्यू ऑपरेशान रविवार को भी चला।

अब ये बात सामने आ रही है कि कार में सवार दिल्ली के पांच लोगां की मौत हो गई। इसमें एक महिला भी शामिल है। रेस्क्यू टीम ने चार शव बरामद कर लिए हैं। इस तरह से हादसे में मरने वालों की संख्या आठ हो गई है। मृतकों की शिनाख्त मोहसिन खान, एटा,उत्तर प्रदेश, बीरूलाल ग्राम मैखंडा, सुरजीत शर्मा ऋषिकेश, रवि कुमार, उमा जोशी रूद्रप्रयाग, मोहित त्यागी, गाजियाबाद के रूप में हुई है। आशंका जताई जा रही थी की पांच लोग दिल्ली से है।  मगर, अब स्थिति काफी स्पष्ट हो गई। हालांकि ये बात सामने आ रही है कि मृतकों की संख्या अधिक हो सकती है। रेस्क्यू चल रहा है।
ये बात सामने आ रही हादसे में हताहत हुए सभी पांच लोग दिल्ली के रहने वाले है। हालांकि अभी पुलिस के स्तर से पुष्टि होनी शेष है। बताया जा रहा है कि अभी रेस्क्यू जारी है। देर शाम तक ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

यह भी पढ़ें: जिला पंचायत अध्यक्ष आरक्षण तय, टिहरी,उत्तरकाशी , चमोली और अल्मोड़ा अनारक्षित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

कोरोना अपडेटः 515 स्वस्थ हुए, 274 नए मामले और 18 की मौत

देहरादून। राज्य पिछले 24 घंटे में 515 लोग