गवर्नमेंट पीजी कॉलेज डाकपत्थर में नदी उत्सव संपन्न

गवर्नमेंट पीजी कॉलेज डाकपत्थर में नदी उत्सव संपन्न
Spread the love

डाकपत्थर। गवर्नमेंट पीजी कॉलेज, डाकपत्थर में विभिन्न कार्यक्रमो के साथ नदी उत्सव संपन्न हो गया। इस मौके पर जल राशियों की स्वच्छता, संरक्षण और संवर्द्धन का संकल्प लिया गया।

कॉलेज के प्रिंसिपल प्रो. जीआर. सेमवाल की अध्यक्षता में नोडल अधिकारी डॉक्टर आर पी बडोनी के नेतृत्व में नमामि गंगे के अंतर्गत छात्र छात्राओं ने गंगा उत्सव का समापन गंगा आरती के साथ किया गया।

इस मौके पर प्रिसिपल ने छात्र छात्राओं को कार्यक्रम सफलतापूर्वक संपन्न करने हेतु शुभकामनाएं दी एवं गंगा आरती के महत्व को समझाते हुए बताया कि गंगा आरती के नियमित पाठ से मन को शांति मिलती है और मनुष्य जीवन से सभी बुराई दूर होती है।

इसके साथ जीवन स्वस्थ धनवान और समृद्ध भी बनता है। कार्यक्रम का समापन नोडल अधिकारी डॉ आरपी बडोनी द्वारा किया गया, जिसमें उन्होंने समस्त छात्र छात्राओं को इस अभियान के माध्यम से जन जागरूकता बनाए रखना एवं अपने जीवन में गंगा के महत्व को बनाए रखने का संदेश दिया।

इस मौके पर डॉ आशुतोष त्रिपाठी, श्रीमती उर्मिला त्रिपाठी, मुख्य प्रशासनिक अधिकारी मनमोहन सिंह, अशोक कंडारी एवं छात्र-छात्राओं में मुस्कान, लक्ष्मी, प्रीति, नरेश, पायल, अमन, अंकित, कृपा राम,मनीशा, मोहित, राहुल, आशीष, आदि उपस्थित रहे।

Tirth Chetna

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.