उल्लेखनीय कार्य करने वालों को दर्शन महाविद्यालय ने किया सम्मानित

उल्लेखनीय कार्य करने वालों को दर्शन महाविद्यालय ने किया सम्मानित

ऋषिकेश। विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय कार्य करने वालों को श्री दर्शन महाविद्यालय ट्रस्ट ने महाविद्यालय के वार्षिकोत्सव के मौके पर सम्मानित किया।

श्री दर्शन महाविद्यालय का दो दिवसीय वार्षिकोत्सव विभिन्न शैक्षणिक और खेल गतिविधियों के साथ संपन्न हो गया। समापन के मौके पर श्री दर्शन महाविद्यालय ट्रस्ट ने समाज के विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय कार्य करने वाले लोगों को मुख्य अतिथि प्रदेश के कृषि मंत्री सुबोध उनियाल और कार्यक्रम अध्यक्ष पूर्व सांसद मनोहर कांत ध्यान के हाथों सम्मानित कराया गया।

सम्मानित होने वालों ट्रस्ट के पूर्व अध्यक्ष स्व.गोपाचार्य शास्त्री की पत्नी सत्यभामा शास्त्री, समाज सेवा में नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष वीरेंद्र शर्मा, विधि के क्षेत्र से एडवोकेट रमाबल्लभ भटट, पत्रकारिता के क्षेत्र में सुदीप पंचभैया, हेमवती नंदन भटट, शिक्षा के क्षेत्र में अंजू रस्तोगी, बैंकिंग क्षेत्र में एसएस राणा, शांति प्रसाद मैठाणी को सम्मान पत्र और शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया।

इसके अलावा वार्षिकोत्सव में आयोजित विभिन्न शैक्षणिक और खेल प्रतिस्पर्द्धाओं के विजयी छात्रों को पुरस्कृत किया गया। इससे पूर्व ट्रस्ट के प्रबंधक संजय शास्त्री ने अतिथियों को स्वगात करते हुए ट्रस्ट के कार्यों पर प्रकाश डाला।

मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री उनियाल और कार्यक्रम अध्यक्ष पूर्व सांसद मनोहर कांत ध्यानी ने संस्कृत के संरक्षण के लिए दर्शन महाविद्यालय ट्रस्ट के स्तर पर हो रहे प्रयासों की सराहना की। ट्रस्ट के अध्यक्ष शिक्षाविद वंशीधर पोखरियाल ने सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम का संचालन सुनील थपलियाल और रामकृष्ण पोखरियाल ने संयुक्त रूप से किया।

इस मौके पर ट्रस्ट के सचिव देवेंद्र गोयल, महाविद्यालय के प्राचार्य डा. राधा मोहन दास, सहायक प्रबंधक मनमोहन शर्मा, दिनेश सती, पंकज शर्मा, रवि शास्त्री, सनत शास्त्री, अनीता ममगाईं, मनीष डिमरी, सुशील नौटियाल, आशीष जुयाल, अशोक रस्तोगी आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

कोरोनाः राज्य में चार हजार से अधिक एक्टिव केस, 24 घंटे में 439 नए

देहरादून। उत्तराखंड राज्य में कोरोना एक्टिव केस की