103 वीं जयंती पर याद की गई पूर्व प्रधानमंत्री स्व. इंदिरा गांधी

103 वीं जयंती पर याद की गई पूर्व प्रधानमंत्री स्व. इंदिरा गांधी

- in ऋषिकेश
0

ऋषिकेश। राज्य भर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को 103 वीं जयंती पर याद किया। इस मौके पर राष्ट्र के लिए उनके योगदान को याद करते हुए उनके बताए रास्ते पर चलने का संकल्प लिया गया।

गुरूवार को महानगर कांग्रेस कमेटी ऋषिकेश के बैनर तले रेलवे रोड स्थित पार्टी कार्यालय में भारत रत्न पूर्व प्रधान मंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी को उनकी 103 वीं जयंती पर याद किया गया। इस मौके पर उनके कार्यों को याद करते हुए उनके बताए रास्ते पर चलने का संकल्प लिया गया।

इस अवसर पर कांग्रेस अध्यक्ष महंत विनय सारस्वत ने कहा कि देश कि आजादी में स्वर्गीय इंदिरा गांधी जी का विशेष योगदान रहा है उन्होंने अपने सम्पूर्ण जीवन में राष्ट्र कि भावना से कार्य करते हुए गरीबों दलितों अल्पसंख्यकों आदि के उद्धार के लिए जीवन प्रयंट संघर्ष किया।

महंत सारस्वत ने कहा कि एक समय ऐसा भी था जब को स्वर्गीय इंदिरा गांधी जी ने सम्पूर्ण विश्व में अपना नेतृत्व स्थापित करते हुए विश्व नेत्री के रूप में उभरी आज समय है कि समस्त कांग्रेस जनो के साथ देश वासियों को भी उनके आदर्शो के अनुरूप आचरण करते हुए समाज सेवा में जुट जाना चाहिए।

इस अवसर पर प्रदेश सचिव मदन मोहन शर्मा, जयेंद्र रमोला , सुधीर राय, मुकेश नेगी, बृजेश उनियाल,श्रीमती विमला रावत, महिला कांग्रेस अध्यक्ष मधु जोशीचंदन सिंह पंवार,नंदकिशोर जाटव,प्यारेलाल जुगलान,नवीन रमोला, अभय शर्मा अरविंद जैन,राजकुमार तलवार,अशोक शर्मा,सतीश शर्मा,पुनंज्या,संजय भारद्वाज,राजू गुप्ता,सवत्री देवी,मालती तिवारी,रामकुमार भदौरिया,सहदेव राठौर आदि कांग्रेस जन उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

आम आदमी पार्टी ने बढ़ाया कई दिग्गज नेताओं का ब्लड प्रेशर

पौड़ी। आम आदमी पार्टी ने प्रदेश के राजनीति