गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज चिन्यालीसौड़ में राज्य स्तरीय पोस्टर प्रतियोगिता

गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज चिन्यालीसौड़ में राज्य स्तरीय पोस्टर प्रतियोगिता

चिन्यालीसौड़। गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज, चिन्यालीसौड़ में विश्व पर्यावरण दिवस पर राज्य स्तरीय ऑन लाइन पोस्टर प्रतियोगिता आयोजित की गई। इसमें विभिन्न विश्वविद्यालय/कॉलेजों को 150 छात्र/छात्राओं ने शिरकत की।

विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर इकोसिस्टम रेस्टोरेशन विषय पर ऑनलाइन राज्य स्तरीय पोस्टर प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता का शुभारम्भ कॉलेज की प्रिंसिपल प्रो. संगीता मिश्रा के द्वारा किया गया।

उन्होंने प्रतिभागियों को प्रतियोगिता के लिए शुभकामनाये प्रेषित की। इस अवसर पर प्राचार्य ने कहा की इस प्रकार की प्रतियोगिताएं समय समय पर करवाई जानी चाहिए जिससे बदलते पर्यावरण के प्रति समाज में जागरूकता फैलाई जा सके और पारिस्तिथिकी में संतुलन लाया जा सके।

इस प्रतियोगिता की संयोजक डॉ. रजनी लस्याल एवं आयोजन सचिव बृजेश चौहान के द्वारा जानकारी दी गयी की इस राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में राज्य के अलग अलग महाविद्यालयों / विश्वविद्यालयों से लगभग 150 छात्र छात्रों ने प्रतिभाग किया एवं थीम पर आधारित आकर्षक पोस्टर प्रेषित किये।

इस प्रतियोगिता का परिणाम 15 जून से 20 जून 2021 के मध्य जारी किया जायेगा। इस ऑनलाइन प्रतियोगिता में डॉ. कृष्णा डबराल एवं डॉ. आलोक बिजल्वाण के द्वारा विशेष तकनीकी सहयोग प्रदान किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पुरानी पेंशन की मांग पर क्यों नहीं पसीज रही सरकारें

पौड़ी। आखिर देश की तमाम राज्य सरकारें और