हाऊस टैक्स कम करने पर लोगों ने किया मेयर का आभार प्रकट

हाऊस टैक्स कम करने पर लोगों ने किया मेयर का आभार प्रकट

- in ऋषिकेश
0

ऋषिकेश। हाऊस टैक्स में मिली 50 प्रतिशत की राहत से खुश लोगों ने नगर निगम की मेयर का आभार प्रकट किया। मेयर ने लगे हाथ लोगों से शहर को स्वच्छ बनाने में सहयोग की अपील की। 

उल्लेखनीय है कि हाऊस टैक्स को अधिक होने की शिकायतें आम रही हैं। इसका मेयर श्रीमती अनीता ममगाईं ने संज्ञान लिया। उन्होंने गत दिनों मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की मौजूदगी में हाऊस टैक्स 50 प्रतिशत कम करने का ऐलान किया था।

मेयर के ऐलान पर धरातलीय अमल होने से खुश लोगों ने गुरूवार को निगम परिसर में मेयर श्रीमती अनीता ममगाईं का आभार व्यक्त किया। कहा कि मेयर के प्रयासों से लोगों को खासी राहत मिली है। मेयर अनीता ममगाई ने कहा’ कि लोगों पर हाऊस टैक्स थोपकर निगम का खजाना भरने की कोई मंशा नही है।

जनप्रतिनिधि होने के नाते हर निगम वासी के दुख तकलीफों पर हमारी नजर है।निगम क्षेत्रवासियों को हर आवश्यक मौलिक सुविधाएं देने के लिए कटिबद्वता के साथ कार्य किए जा रहे हैं। उन्होंने लोगों से अपील की कि शहर को स्वच्छ बनाए रखने में निगम का सहयोग करें।

इस मौके पर पार्षद एडवोकेट राकेश मिया, अजीत सिंह, चेतन चौहान, विजय बडोनी, लता तिवाड़ी, अनिता रैना, रीना शर्मा, लव कंबोज, हर्ष गवाड़ी,जयेश राणा,उमा,कमलेश जैन,राजकुमारी जुगलान,अनिल ध्यानी, मनु कोठरी, सुनील उनियाल,राजेश भट्ट,पंकज शर्मा, राजू शर्मा,राजपाल ठाकुर, हरीश तिवाड़ी, राकेश पारछा, कमल गुनसोला, पवन शर्मा,परिचित, रोमा सहगल,रजनी बिष्ट,आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

मेयर की पहल से निराश्रित गोवंश को मिलेगा ठौर

ऋषिकेश। मेयर श्रीमती अनिता ममगाईं की पहल पर