भारत-पाकिस्तान मैच के लिए पेटीएम ने दिया ऑफर

Spread the love

कोलकाता। पेटीएम ने रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच टी-20 विश्व कप मैच के जश्न के तौर पर अपने उपयोगकर्ताओं को एक रोमांचक पेशकश की घोषणा की है। कंपनी की ओर से जारी के मुताबिक रविवार को किए गए सभी डीटीएच रिचार्ज पर उपयोगकर्ताओं को 10 प्रतिशत यानी 40 रुपए तक का सीधा कैशबैक मिलेगा। उपयोगकर्ता सभी प्रमुख ऑपरेटरों टाटा स्काई, एयरटेल डिजिटल टीवी, डिश टीवी , डी2एच और सन डायरेक्ट के डीटीएच रिचार्ज पर इस कैशबैक का लाभ उठा सकेंगे।

ऑफर का लाभ उठाने के लिए उपयोगकर्ताओं को डीटीएच रिचार्ज के लिए भुगतान पूरा करने से पहले केवल प्रोमो कोड ‘इंडियावर्ससपाकिस्तानÓ डालना होगा। इसके अलावा मौजूदा उपयोगकर्ता सभी प्रमुख डीटीएच ऑपरेटरों: टाटा स्काई, एयरटेल डिजिटल टीवी, डिश टीवी, डी2एच और सन डायरेक्ट के रिचार्ज से 500 रुपए तक के सुनिश्चित पुरस्कार का लाभ उठाना जारी रख सकते हैं। ये ऑफर सभी सबस्क्रिप्शन प्लान के लिए सभी मैच दिनों पर लागू होंगे।

पेटीएम के प्रवक्ता ने इस पर कहा, डीटीएच रिचार्ज पूरे भारत के उपयोगकर्ताओं के लिए हमारी पहली पेशकश में से एक है, जहां हम एक सहज रिचार्ज अनुभव प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित करते हैं। क्रिकेट विश्व कप के दौरान भारत और पाकिस्तान मैच हमेशा क्रिकेट प्रशंसकों द्वारा सबसे ज्यादा देखे जाने वाले मैचों में से एक है और हम अपने नए कैशबैक ऑफर के साथ अपने उपयोगकर्ताओं के साथ इसका उत्साह साझा करते हैं।

Amit Amoli

Leave a Reply

Your email address will not be published.