प्रांतीय होम्योपैथिक चिकित्सा सेवा संघ के पदाधिकारियों ने की आयुष सचिव चंद्रेश यादव से मुलाकात, जानिए किन मांगो पर हुई चर्चा

Spread the love

देहरादून। प्रांतीय होम्यो0 चिकित्सा सेवा संघ के पदाधिकारियों ने सचिव आयुष चंद्रेश यादव से 6 सूत्रीय मांगों को लेकर मुलाकात की। इस मुलाकात में SDACP एवं NPA और अन्य विभागीय बिंदुओं पर विस्तृत चर्चा की गई। संघ की ओर से एक- एक बिंदु पर औचित्यपूर्ण रूप सेअपना पक्ष प्रस्तुत किया गया। तथा उत्तराखंड अधिकारी-कार्मिक-शिक्षक महासंघ की 01/10/2021 को अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी जी 22 सूत्रीय मांग हेतु हुई वार्ता के क्रम में मुख्य सचिव उत्तराखंड की और से जारी कार्यवृत्त के विन्दु 2 पर उल्लेखित DACP  के मुद्दे पर विस्तृत चर्चा के आलोक में सचिव आयुष द्वारा बताया गया कि SDACP, NPA और अन्य मुद्दों के विषय मे आगामी 21 तारीख़ को तय बैठक में मुख्य सचिव उत्तराखंड के सामने विभाग का पक्ष मजबूती से रखा जाएगा।बैठक बहुत सकारात्मक रही।

बैठक में प्रांतीय होम्यो0 चिकित्सा सेवा संघ के महासचिव डॉ0 शैलेन्द्र ममगाईं,कोषाध्यक्ष डॉ0रक्षा रतूड़ी, अपर सचिव आर0एस0नगन्याल,उप सचिव  जी0एस0कफलिया,अनुसचिव  ज्योति सिंह,अनुभाग अधिकारी  सेमवाल जी,एवं समीक्षा अधिकारी शैलजा उपस्थित थी।बैठक में उत्तराखंड अधिकारी-कार्मिक-शिक्षक महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष दीपक जोशी विशेष रूप से उपस्थित रहे।

Amit Amoli

Leave a Reply

Your email address will not be published.