गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज नरेंद्रनगर के एनएसएस के स्वयं सेवियों ने लोगों को कोरोना के टीके बारे में किया जागरूक

गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज नरेंद्रनगर के एनएसएस के स्वयं सेवियों ने लोगों को कोरोना के टीके बारे में किया जागरूक

- in टिहरी
0

नरेंद्रनगर। गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज, नरेंद्रनगर के एनएसएस के स्वयं सेवियों ने लोगों को कोरोना के टीकाकरण हेतु प्रेरित और जागरूक किया।

मंगलवार को एनएसएस के स्वयं सेवियों ने शहर में रैली और घर- घर जाकर लोगों को कोविड-19 टीकाकरण के लिए जागरूक किया और सभी से टीका लगवाने की अपील की। एन एस एस के कार्यक्रम अधिकारी डॉ संजय कुमार ने बताया कि महाविधालय मे 11 अप्रैल से 14 अप्रैल डॉ भीम राव आंबेडकर जन्म दिवस तक मनाये जाने वाले कोविड टिकोत्सव के उपलक्ष्य में मंगलवार को घर- घर जाकर टीकाकरण जागरूकता रैली निकाली गयी।

इस अवसर पर स्वसेवियों ने स्लोगन एवं पोस्टर के माध्यम से टीकाकरण,मास्क,सामाजिक दूरी, सैनिटाइजर प्रयोग करने के विषय में बताया साथ ही आम लोगों को समझाया कि टिका पूरी तरह से सुरक्षित हैं आप अपने मन में कोविड-19 टीके के विषय में कोई भय या भ्रम ना रखें।

इस मौके पर अजय, विशाल त्यागी, मनवीर सिंह नेगी सभासद, विजय कुमार नगरपालिका, श्रीमती गीता देवी, श्रीमती रीता , श्रीमती मूंगा देवी , श्री सुमन पाल श्री मदन पाल श्री सुनील राकेश, और स्वसेवियों में दीपक डयूडी , शिवम डयूडी, दिनेश गुँसाई तनवीर आलम, दीक्षा भण्डारी, शीतल कैंतुरा, आदि स्वयंसेवी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बीईओ ने लगाई शिक्षकों की कोविड डयूटी, सीईओ ने कहा अभी जरूरत नहीं

नरेंद्रनगर। खंड शिक्षाधिकारी ने बड़ी संख्या में शिक्षकों