निर्मल आश्रम ज्ञान दान अकादमी का 12 वीं का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत

निर्मल आश्रम ज्ञान दान अकादमी का 12 वीं का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत
Spread the love

ऋषिकेश। सीबीएसई बोर्ड से सबंद्ध निर्मल आश्रम ज्ञान दान अकादमी का 12 वीं का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा। सुहाना मल ने 93.8 प्रतिशत अंक हासिल का स्कूल में टॉप किया।

सीबीएसई बोर्ड ने शुक्रवार को 12 वीं की नतीजों का ऐलान किया। खैरी कला स्थित निर्मल ज्ञान दान अकादमी के छात्र/छात्राओं का प्रदर्शन शानदार रहा। कला वर्ग की छात्रा सुहाना मल ने 93.8 प्रतिशत अंक हासिल कर कला वर्ग के साथ ही स्कूल स्तर पर टॉप किया।

कॉमर्स के नीरज पंवार ने 90.4 प्रतिशत अंक के साथ स्कूल में द्वितीय और कॉमर्स में प्रथम स्थान प्राप्त किया। विज्ञान वर्ग से आशीष चौहान 87.4 प्रतिशत अंक के साथ विज्ञान वर्ग में प्रथम और स्कूल स्तर पर तृतीय स्थान प्राप्त किया। इसके अलावा सुहानी ने 88, आशीष चौहान ने 87.4 और नंदनी पाल ने 87.2 प्रतिशत अंक हासिल किए।

प्रधानाचार्या डॉ सुनीता शर्मा ने बेहतर परिणाम के लिए छात्र/छात्राओं और शिक्षक/शिक्षिकाओं के प्रयासों की सराहना करते हुए बधाई दी। महन्त राम सिंह जी महाराज तथा सन्त जोध सिंह जी के आशीर्वाद एवं मार्गदर्शन से विधालय इतना सराहनीय परीक्षाफल देने में सफल रहा।

 चेयरमैन  वरयाम सिंह  ने प्रधानाचार्य व प्रधानाध्यापिका एवं समस्त शिक्षकों को अच्छे परीक्षाफल के लिए बधाई व शुभकामनायें दी ।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.