महंगाई के विरोध में नरेंद्रनगर में कांग्रेसियों का धरना प्रदर्शन

महंगाई के विरोध में नरेंद्रनगर में कांग्रेसियों का धरना प्रदर्शन
Spread the love

नरेंद्रनगर। महंगाई के विरोध में कांग्रेसियों ने यहां धरना प्रदर्शन किया। चेतावनी दी कि केंद्र और राज्य सरकारों ने इस पर गौर नहीं किया तो कांग्रेस जनता के साथ सड़कों पर उतरेगी।

रविवार को पूर्व विधायक ओम गोपाल रावत के नेतृत्व में देश में बढ़ती महँगाई के खिलाफ नरेंद्र नगर में धरना एवं प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन के दौरान सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार और राज्य सरकार के खिलाफ नारे बाजी की साथ ही देश में बढ़ते पेट्रोल डीजल और बढ़ते गैस के दामों को कम करने के लिए नारे बाजी की।

बढ़ती महँगाई पर पूर्व विधायक ओम गोपाल रावत ने कहा कि आज हमारा देश और प्रदेश की दिशा और दशा दोनों ख़राब हो चुकी है देश में बढ़ते पेट्रोल डीजल और घरेलु सलेंडर के दामों से आज देश की जनता परेशान हो चुकी है, लेकिन बीजेपी सरकार की कानों में जूं तक नहीं रेंग रही है। भाजपा सत्ता का आनंद लेने में मशगूल है। जनता की कोई भी सुध नहीं ले रहा है ।

यदि ऐसे ही महंगाई निरंतर बढ़ती गई तो जनता सड़को पर उतरने को बाध्य हो जायेंगे उन्होंने कहा कि आज श्री लंका की जो हालात है वही हिनुस्तान के भी होने वाले है ओम गोपाल रावत पूर्व विधायक ।

इस मौके पर उत्तम असवाल जिला अध्यक्ष] महावीर खरोला नगर अध्यक्ष ढालवाला] मनवीर नेगी  नगर अध्यक्ष नरेन्द नगर, वीरेंद्र कंडारी राजेन्द्र राणा दुर्गा राणा दिनेश सकलानी दिनेश भट्ट कपिल जोशी अजय रमोला शिवम् भट्ट सर्वेन्द्र कंडियाल दुर्गेश उनियाल बलदेव भंडारी भावना जोशी पूनम नेगी आशा पंवार विक्की चौहान राजपाल नेगी बलवंत चौहान देवेंदु डोभाल ब्रिज भंडारी आदि शामिल थे।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.