मंजकोट महोत्सव 2019ः सैनिकों को समर्पित

मंजकोट महोत्सव 2019ः सैनिकों को समर्पित

- in पौड़ी
0

कोटद्वार। तीन दिवसीय मंजकोट महोत्सव 2019 शुरू हो गया। शुभारंभ पूर्व सैनिकों के सम्मान के साथ हुई। बड़ी संख्या मे ंप्रवासी भी महोत्सव में शिरकत कर रहे हैं।

मंजकोट विकास समिति के बैनर तले रविवार से तीन दिवसी मंजकोट महोत्सव 2019 शुरू हो गया। जिला पंचायत अध्यक्ष दीप्ति रावत ने बतौर मुख्य अतिथि महोत्सव का शुभारंभ किया। सैनिकों के सम्मान को समर्पित महोत्सव का शुभारंभ सैनिकों को सम्मानित कर किया गया।

इस मौके पर श्रीमती दीप्ति रावत ने मंजकोट विकास समिति के प्रयासों की सराहना की। विशिष्ठ अतिथि कर्नल सेनि बुद्विबल्लभ ध्यानी ने कहा कि इस प्रकार के आयोजन समाज में सकारात्मक उर्जा का संचार करते हैं।

मंजकोट विकास समिति के महासचिव वरदान बुडाकोटी ने मंजकोट महोत्सव के उददेश्य और अभी तक के आयोजनों पर प्रकाश डाला। कहा कि 2015 से इसकी शुरूआत हुई। 2017 का मंजकोट महोत्सव दिशा ध्याणी, 2018 को चार पीढ़ी की बहुओं को समर्पित रहा।

इस वर्ष सैनिकों को सम्मानित किया गया। इस मौके पर मंजकोट विकास समिति के अध्यक्ष पंकज बुडाकोट, सचिव वरदान बुडाकोटी, कोषाध्यक्ष संतोष बुडाकोटी, अतुल, अमन, मनोज, रोहित आदि मौजूद थे। आयोजन समिति के संरक्षक जनार्दन बुडाकोटी और दामोदर बुडाकोटी के दिशा निर्देश में चल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

भाजपा विधायक पर महिला का शारीरिक शोषण का आरोप

देहरादून। उत्तराखंड में एक बार फिर हाईप्रोफाइल सेक्स