भाजपा में आम के बाद अब बिरयानी पर सवाल

भाजपा में आम के बाद अब बिरयानी पर सवाल

- in हरिद्वार
0

हरिद्वार। आम और रायता पार्टी की कड़वाहट को डाल्यूट करने में जुटी भाजपा सरकार अब बिरयानी के फेर में फंस गई। दोनों पर सवाल उठाने वाले अपने ही हैं।

कुछ दिन पूर्व पूर्व मुख्ययमंत्री की आम पार्टी में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के शामिल होने पर भाजपा में खूब सवाल उठे थे। प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने तो इसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अपमान तक से जोड़ दिया था।

भाजपा में फैली आम पार्टी की कड़वाहट को अभी सरकार के प्रबंधक डाल्यूट करने में जुटे ही थे कि शनिवार को बिरयानी मामला सामने आ गया। दरअसल, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत शनिवार को बसपा के पूर्व विधायक मोहम्मद शहजाद के बेटे की शादी में उनके गांव पहुंच गए।

मुख्यमंत्री ने वहां क्या खया पिया ये तो पता नहीं। मगर, पार्टी के लक्सर विधायक संजय गुप्ता ने झोटा बिरयानी पार्टी बता डाला। यही नहीं उन्होंने मुख्यमंत्री पर पार्टी के विधायकों के उपेक्षा का आरोप जड़ डाला।

कहा कि आर्य समाज के राष्ट्रीय कार्यक्रम के लिए सीएम के पास समय नहीं और बिरयानी पार्टी में सरकार चली आई। इस तरह से आम पार्टी के बाद मुख्यमंत्री बिरयानी के नाम पर घिर गए। हालांकि इस मामले में मुख्यमंत्री से ज्यादा कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक निशाने पर हैं।

बहरहाल, हरिद्वार से शुरू हुए इस विवाद के अब इतनी जल्द सुलझना मुश्किल लग रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

कोरोना अपडेटः 1953 नए मामले, 13 की मौत 483 स्वस्थ हुए

देहरादून। उत्तराखंड में कोरोना का कहर थमने का