राज्य में समय से पहले चुनाव कतई नहींः मदन कौशिक

राज्य में समय से पहले चुनाव कतई नहींः मदन कौशिक

- in ऋषिकेश
0

ऋषिकेश। राज्य में समय से पहले विधानसभा चुनाव की दूर-दूर तक कोई संभावना नहीं है। इस प्रकार के किसी विचार का भी कोई मतलब नहीं।

ये कहना है भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक का। कौशिक यहां मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इन बतों में कोई दम नहीं है कि राज्य में विधानसभा चुनाव समय से पहले होंगे।

इसको लेकर लगाए जा रहे कयास आधारहीन हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही इस बात का ऐलान हो जाएगा कि मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत कहां से चुनाव लड़ेंगे। माना कि रिक्त गंगोत्री सीट से भी वो चुनाव लड़ सकते हैं।

क्षेत्र के कार्यकर्ता लगातार इसके लिए संगठन के संपर्क में हैं। इसके अलावा कुछ विधायकों ने भी अपनी सीटी सीएम के लिए ऑफर की है। उन्होंने कांग्रेस का नाम लिए बगैर कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना में कांग्रेस जन सेवा के बजाए ओछी राजनीति कर रही है।

देश को बदनाम करने तक प्रयास किए जा रहे हैं। जनता से देख रही है कांग्रेस समेत ऐसे अन्य दलों को जनता सबक सीखाएगी। उन्होंने कोरोना काल में भाजपा संगठन के स्तर से की गई जनसेवा के बारे में विस्तार से बताया।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता पूरी तरह से सक्रिय हैं। जल्द ही 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी दो दिवसीय चिंतन बैठक करने जा रही है। इसमें 40 से अधिक वरिष्ठ नेता शिरकत करेंगे। इस बैठक में चुनाव हेतु रोडमैप तैयार किया जाएगा।

एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता थाना चौकियों की राजनीति नहीं करता। पार्टी कार्यकर्ता जनता और सरकार के बीच सेतु का काम करता है। कार्यकर्ता की उपेक्षा का मतलब ही नहीं है।

दायित्वधारियों की बहाली पर उन्होंने कहा कि सरकार हर मामले को देख रही है। देवस्थानम बोर्ड में टिहरी जिले की उपेक्षा पर उन्होंने कहा कि इस मामले को दिखाया जाएगा। उन्होंने माना कि सीएम ने देवस्थानम बोर्ड पर पुर्नविचार से संबंधित जो आश्वासन दिया था उस पर सरकार अडिग है। पलटने जैसी कोई बात नहीं है। भाजपा सरकार सुधार के लिए हर समय तैयार है।

इस मौके पर मेयर श्रीमती अनिता ममगाईं, मंडल अध्यक्ष दिनेश सती, पूर्व दर्जाधारी संदीप गुप्ता, वरिष्ठ नेता देवेंद्र सकलानी, प्रदेश उपाध्यक्ष कुसुम कंडवाल, कपिल गुप्ता, संजय शास़्त्री, अनिता तिवाड़ी, उषा जोशी, पंकज शर्मा, शिव कुमार गौतम, राकेश चंद्र ,जयंत शर्मा ,जितेंद्र अग्रवालआदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

सावधान! कोरोना को लेकर लापरवाही ठीक नहीं

ऋषिकेश। कोरोना के केस जरूर कम हो रहे