सांसद निशंक ने दिलाई छात्रों को गंगा स्वच्छता की शपथ

सांसद निशंक ने दिलाई छात्रों को गंगा स्वच्छता की शपथ

देहरादून। फ्यूजन इंस्टीटयूट ऑफ होटल मैनेजमेंट संस्थान में उत्तराखंड ग्राम्य विकास समिति के तहत प्रशिक्षण ले रहे छात्रों को हरिद्वार के सांसद डा. रमेश पोखरियाल निशंक ने गंगा स्वच्छता की शपथ दिलाई।

मंगलवार को सांसद डा. रमेश पोखरियाल निशंक हरिद्वार बाई पास रोड स्थित फ्यूजन इंस्टीटयूट ऑफ होटल मैनेजमेंट पहुंचे। यहां निदेशक अरूण चमोली और आशीष नौटियाल ने उनका स्वागत किया। साथ ही संस्थान में चल रहे रोजगारपरक कोर्स के बारे में जानकारी दी।

सांसद ने इंस्टीटयूट में स्कील डेवलेपमेंट के तहत उत्तराखंड ग्राम्य विकास समिति के सहयोग से प्रशिक्षण ले रहे छात्रों से मुलाकात की। उन्होंने छात्रों से उनके सपनों के बारे में पूछा और केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा स्वरोजगार के लिए दी जा रही मदद के बारे में बताया।

इस मौके पर सांसद ने ग्राम विकास समिति के बैनर तले रोजगारपरक कार्यों की सराहना की। कहा कि इससे पलायन रूकेगा। साथ ही उन्होंने छात्रों को गंगा स्वच्छता हेतु शपथ दिलाई। साथ ही प्रशिक्षण प्राप्त कर चुके छात्रों को जॉब ऑफर लेटर भी बांटे।

इस मौके पर मीडिया प्रभारी आशुतोष ममगाईं, रोमा व्यास, दीपिका सजवाण, अनिल टम्टा, अर्जुन सिंह चौहान, नेहा रावत, निकिता, स्मृति आदि मौजूद थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

गवर्नमेंट पीजी कॉलेज डोईवाला में राष्ट्रीय स्तर की क्विज प्रतियोगिता

डोईवाला। गवर्नमेंट पीजी कॉलेज में आयोजित राष्ट्रीय स्तर