नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि महंगाई व भ्रष्टाचार के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी कांग्रेस

Spread the love

नई टिहरी। नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने अपने निजी भ्रमण कार्यक्रम पर कांग्रेस नेता व पूर्व विधानसभा प्रत्याशी नरेंद्र रमोला के चंबा आवास पर पहुंचे। इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत में नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि कांग्रेस आगामी विधानसभा चुनाव में बेरोजगार, भ्रष्टाचार, महगांई के मुद्दों को लेकर चुनाव लड़ेगी।

इस दौरान उन्होंने कहा कि महंगाई ने आम जनता की कमर तोड़ दी। जो रसोई गैस कांग्रेस के शासन में चार सौ रुपये में मिलता था भाजपा सरकार में वह एक हजार रुपये का मिल रहा है। आलवेदर रोड से प्रभावितों को ना तो मुआवजा दिया जा रहा है और ना ही रोड को सही तरीके से बनाया गया है, जिसके कारण रोड पहली ही बारिश में जगह-जगह क्षतिग्रस्त हो चुकी है, जिससे लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

इस मौके पर कांग्रेस के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी नरेंद्र चंद रमोला, पीसीसी सदस्य सूरज राणा, नगरपालिका के अध्यक्ष सुमना रमोला, देवप्रयाग के जिलाध्यक्ष हिमांशु विजल्वाण, पूर्व राज्य मंत्री याकूब सिद्दीकी, पूर्व प्रमुख सोबन सिंह नेगी, ब्लाक अध्यक्ष राजेंद्र डोभाल, पूर्व जेष्ठ प्रमुख साहब सिंह सजवान, राजेश्वर बदोनी आदि मौजूद है।

Amit Amoli

Leave a Reply

Your email address will not be published.