खिर्सू ब्लॉकः निश्चय मेवाड़ ने जीती फर्राटा दौड़

खिर्सू ब्लॉकः निश्चय मेवाड़ ने जीती फर्राटा दौड़

- in पौड़ी
0

श्रीनगर( गढ़वाल)। खिर्सू ब्लॉक की प्रथमिक/जूनियर स्कूलों की शरदकालीन क्रीड़ा प्रतियोगिता शुरू हुई। पहले दिन हुई सब-जूनियर वर्ग की 100 मीटर की दौड़ में ओंकारानंद जूनियर हाई स्कूल के छात्र निश्चय मेवाड़ ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

मंगलवार को ब्लॉक स्तरीय क्रीड़ा प्रतियोगिता का सामाजिक कार्यकर्ता गिरीश पैन्यूली उर्फ बन्नू भाई ने बतौर मुख्य अतिथि किया। इस मौके पर उन्होंने नवोदित खिलाड़ियों को प्रतियोगिता हेतु शुभकामनाएं दी। कहा कि खेलों को हार जीत से महत्वपूर्ण इसमें हिस्सा लेना होता है।

इस मौके पर गत चैंपियन नूर अहमद ने शिरकत कर रहे खिलाड़ियों को शपथ दिलाई। इसके बाद प्रतियोगिता का विधिवत शुभारंभ हुआ। पहले दिन हुई 100 मीटर की फर्राटा दौड़ में ओंकारानंद जूनियर हाई स्कूल के छात्र निश्चय मेवाड़ ने प्रथम, दीवांशु नेगी ने द्वितीय और जूनियर हाई स्कूल गंगनाली के मोहित बिष्ट ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

600 मीटर में दीपांशु नेगी ने प्रथम, बालिका वर्ग की 200 मीटर दौड़ में नैन्सी ने प्रथम, प्राची ने द्वितीय और प्रियांशी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 400 मीटर में संजना ने प्रथम, आयुषी ने द्वितीय और शिवांगी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

प्राथमिक वर्ग की मानचित्र प्रतियोगिता में जीपीएस खंडाह के साहित्य भूषण ने प्रथम, रूद्र परिषकारम पब्लिक स्कूल, डांग के प्रियांशु ने द्वितीय और जीपीएस कोठगी के तनुज ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। इस मौके पर पालिका के सभासद अनूप बहुगुणा और विनोद मैठाणी बतौर विशिष्ठ अतिथि मौजूद थे।

इस मौके पर डिप्टी ईओ प्रेमलाल भारती ने सभी अतिथियों का आभार प्रकट किया। उदघाटन समारोह का संचालन महेश गिरी, रश्मि गौड़ और यशोदा पोखरियाल ने संयुक्त रूप से किया।

इस मौके पर राजकीय प्राथमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष श्रीमती रेखा नेगी, महामंत्री विनोद ध्यानी, कोषाध्यक्ष आनंद पंवार, उत्तराखंड जूनियर हाई स्कूल शिक्षक संघ के जिला महामंत्री मुकेश काला, उपाध्यक्ष पदमेंद्र लिंगवाल, चंद्र मोहन बिष्ट, मनोज नौडियाल, उमा पुरी, खेल समन्वयक धर्मेंद्र कैंतुरा, सह समन्वयक संजय कठैत, प्रकाश रावत, जय दयाल चौहान, विपिन गौतम, मुकेश गौतम आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

कोरोनाः राज्य में चार हजार से अधिक एक्टिव केस, 24 घंटे में 439 नए

देहरादून। उत्तराखंड राज्य में कोरोना एक्टिव केस की